Home Bihar पिता पुत्र के साझेदारी से ख़गड़िया जीता।

पिता पुत्र के साझेदारी से ख़गड़िया जीता।

by Khelbihar.com

भागलपुर : जय हिन्द T20 चैलेंज़र ट्राफ़ी का फ़ाइनल मुक़ाबला पटना बनाम ख़गड़िया के बीच खेला गया। यह मुक़ाबला भागलपुर के लत्तिपुर रेलवे मैदान में खेला गया।पटना क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में ख़गड़िया को 99 रनो का लक्ष्य दिया।

ख़गड़िया की ओर से झारखंड के रणजी खिलाड़ी सत्या सेतु एवं उनके पिता ललन कुमार भी मैदान में धमाकेदार प्रदर्शन किया। पिता ललन ने पहले गेंदबाज़ी में 3 विकेट झटक ख़गड़िया को मजबूत स्तिथि में लाया, साथ ही ख़गड़िया टीम के पंकज यादव भी 3 विकेट झटके। ख़गड़िया के घातक गेंदबाज़ी के सामने पटना क्रिकेट क्लब क़ी टीम महज 98 रनो पर ढेर हो गई। पटना के रौशन ने 21 और गौरव ने 12 रनो का योगदान दिया।

ज़बाब में उतरी ख़गड़िया को पहला झटका सलामी बल्लेबाज़ दानिश के रूप में लगा। दानिश बिना खाता खोले पहले ही गेंद पर नन्दकिशोर की गेंद पर कुंदन को कैच दे बैठे। उसके बाद पिता पुत्र क़ी जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन कर मुक़ाबला को जीत लिया। सत्या सेतु ने 45 गेंदों में 5 छक्का एवं 9 चौके की मदद से नाबाद 78 रन बनाए।

पिता ललन कुमार ने 26 गेंदो का सामना करके 14 रन बना मुक़ाबला अपने नाम कर लिया। मेन ऑफ़ दि मैच का ख़िताब सत्या सेतु को दिया गया। इस मुक़ाबले ने दर्शकों ने पिता पुत्र के साझेदारी को जमकर प्रसंशा किया।

Related Articles

error: Content is protected !!