Home बिहार खेल न्यूज़ अखिल भारतीय अंतर एनआईटी में लगातार तीसरी बार एनआईटी पटना बना सबसे बलशाली

अखिल भारतीय अंतर एनआईटी में लगातार तीसरी बार एनआईटी पटना बना सबसे बलशाली

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

एनआईटी पटना ने लगातार तीसरे बार अखिल भारतीय एनआईटी भरोत्तो लन ओवरऑल चैंपियन बना । एनआईटी पटना वेटलिफ्टिंग में कुल 7 पदक के साथ प्रथम स्थान पर रहा जिसमे 5 स्वर्ण पदक, 2 रजत पदक शामिल है। इस बार यह जयपुर में प्रतियोगिता का आयोजन एनआईटी में 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर के बीच चला ।

आयोजन के प्रथम दिन एनआईटी पटना के प्रतियोगी कुल 7 पदक के साथ चैंपियन बन कर पटना के गौरव को बढ़ा दिया है। टूर्नामेंट के बेस्ट लिफ्टर प्रद्युम्न सिंह राजपूत बने। पदक प्राप्त करने वाले प्रतियोगी में आलोक यादव ( 1 स्वर्ण)प्रद्युम्न सिंह राजपूत(1 स्वर्ण , ) , अंकित राज (1 स्वर्ण,) ,प्रमोद हेंब्रम(1 रजत) , यं नवीन श्रीनिवास (1 स्वर्ण) , शाश्वत ने (1 रजत ) मनीष बाजियाँ (1स्वर्ण) जीता ।

एनआईटी पटना के छात्र गतिविधि एवं खेल अधिकारी अरिजीत पुताटुंडा ने बताया कि इस वर्ष छात्रों ने कोच अमरजीत कुमार के मार्गदर्शन में सत्र के प्रारंभ से ही तैयारी शुरू कर दी थी । साथ ही उन्होंने बताया कि यह एनआईटी पटना के गौरव की बात है कि लगातार तीसरी बार चैंपियन बना और आगे भी कोशिश जारी रहेगा । एनआईटी पटना के चैंपियन बनने से कॉलेज में पूरा खुशी का माहौल है और अन्य प्रतिभागियों का उत्साह काफी बढ़ा है। एनआईटी पटना की टीम 21 अक्टूबर को वापस आ रही है जिसके स्वागत के लिए यहां के छात्र तैयारी में लग गए है ।

Related Articles

error: Content is protected !!