Home बिहार क्रिकेट मुज़्ज़फपुर जिले में लीग शुरू लेकिन क्रिकेट ग्राउंड के आभाव,स्कूलों और कॉलेज ग्राउंड पर निर्भर है ख़िलाडी

मुज़्ज़फपुर जिले में लीग शुरू लेकिन क्रिकेट ग्राउंड के आभाव,स्कूलों और कॉलेज ग्राउंड पर निर्भर है ख़िलाडी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर: यंग स्टार क्रिकेट क्लब के सचिव के ने खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मुज़्ज़फपुर जिले में एक क्रिकेट ग्राउंड उपलब्ध नही है जहाँ बच्चों को अच्छी सुविधा दिया जा सके।

उन्होंने कहा कि आज जब बिहार क्रिकेट संघ को पुर्ण मान्यता मिले हुए बहुत समय हो चुका है मगर मैदान के अभाव में मुजफ्फरपुर ज़िला संघ और और क्लब को क्रिकेट मैदान आवंटन ना होना क्रिकेट के लिये अभिसाप बना हुआ है जहा स्कूल और कॉलेज का ग्राउंड इस्तेमाल करने के लिये कुछ ही कॉलेज और स्कूल सहयोग कर पा रहे है ।।

ऐसे में खेल मन्त्री और उस से जुरे लोगो को आगे आना चाहिये ,आज के दौर में टर्फ़ विकेट के निर्माण के लिये स्कूल और कॉलेज के प्रसाशन का सहयोग जरुरी हो जाता है , यदि सभी का सहयोग मिले तो मुजफ्फरपुर ज़िला संघ,टर्फ़ विकेट और जरुरी संसाधन अपने खिलाड़ियों को दे पाती, और सभी खिलाड़ी को उस के प्रतिभा के अनुसार ढाला जाता, यही चिन्ता सभी ज़िला संघो और क्रिकेट क्लबों की हो सकती है।

3 मार्च 2019 को मुज़फ्फ़रपुर ज़िला संघ के उत्पल रंजन अध्यक्ष ,और सचिव मनोज कुमार सभी क्लब के साथ डी एएम को प्रतिरोध मार्च के साथ ज्ञापन दिया था उसका नतिजा शिफर ही दिखता है।

Related Articles

error: Content is protected !!