जाने विनय झा को एक फेसबुक यूजर ने क्यो कहा रविशंकर का दलाल और कटिहार का जोकर?

Khelbihar.com

Patna;:बिहार क्रिकेट का महौल फिर से गर्म होता दिख रहा है एक बार फिर बीसीए द्वारा कराए जा रहे एक और ट्रायल को लेकर सवाल उठा रहे है लोग, तो कई ने जबाब भी दी है, यह सब सोसल मीडिया फ़ेसबुक पर हो रहा है।इसी बीच बिनय झा को एक पोस्ट करना पड़ा महंगा और उसे दलाल तक कह दिया गया।।

बिहार क्रिकेट एम्पायर बिनय झा ने अपने फ़ेसबुक वॉल पर कूच विहार ट्रॉफी के लिए हो रहे बिहार अंडर-19 ट्रायल को लेकर एक पोस्ट किया

बिनय झा ने लिखा:-आपलोग खुद देखें नजारा, कोन कोन सलेक्शन ट्रायल में पहुँचते हैं और कहाँ पहुँच जाते हैं । इससे अच्छा और निष्पक्ष ट्रायल कहाँ हो सकता है । बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारी भी देखें, ।
बल्कि Players को Line up भी करा रहे है उनका नाम भी लिख रहे है।

Screenshot biney jha post

इसपर एक यूजर ने कहा कि क्या यह राजेश बैठा है, जिसका जबाब बिनय झा ने दिया कि ये तो बीसीए पदाधिकारी ही बता सकते है।

इसी को लेकर बिनय झा को एक यूजर ने पूर्व बीसीए सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह का दलाल तक कह दिया,

एक यूजर ने लिखा:-वह रे रविशंकर के दलाल तुम लोगो मे राजेश बैठा का इतना खौफ की हर टोपी वाला वयक्ति राजेश बैठा दिखता है। अगर इतना ही है तो आ जाओ भवन बैठा जी मिल जाएंगे खास कर कटिहार के जोकर बिनय झा और रविशंकर का एकलौता पप्पू तुम लोगो के अंदर ये खौफ देख कर अच्छा लगा। बेशर्मो अब तो शर्म करो और हाँ पूर्णिया के जोकर भी आमंत्रित है।

Arsalan halim

आपको बता दे कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कूच विहार अंडर-19 टीम के लिए ट्रायल लिया जा रहा है ,जिसमे हर जिले से 3या 5खिलाड़ियो को ट्रायल में बुलाया था,लेकिन कुछ लोगो का कहना है कि जब पहले से अंडर-19 टीम के लिए बीसीए ने ट्रायल ले लिया था तो फिर से ट्रायल क्यो?

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ