Home Bihar district leagues जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह नई कमिटी द्वारा खिलाड़ियो को डराने पर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया।

जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह नई कमिटी द्वारा खिलाड़ियो को डराने पर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanbaad: क्या जहानाबाद जिला भी आ गया है विवादित जिले में ,जी हाँ जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति खेलबिहार. कॉम को भेजा है जिसमे उन्होंने नई जिला संघ बनने की तथा उस नई संघ द्वारा खिलाड़ियो को डराने की बात भी कही है।

खेलबिहार. कॉम हूबहू सचिव विनोद कुमार सिंह की प्रेस विज्ञप्ति को पेस कर रहा है पढ़े:-

जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मैं विनोद कुमार सिंह अपने सभी जिला क्रिकेट परिवार को बताना चाहूंगा कि मैं अपने जिला में क्रिकेट लीग मैच का आयोजन 1 दिसंबर से शुरू कर चुका हूँ जिसका विधिवत उद्घाटन जहानाबाद के डीएम, एसडीपीओ और क्षेत्रीय विधायक ने किया।

लेकिन दुखः की बात यह है कि इससे पहले जिला में खेल का माहौल खराब करने के लिए एक नई कमेटी का गठन किए जाने की खबर सुर्खियों में है जिसे कई समाचार पत्रों में भी प्रमुखता से छपाई गयी और खिलाड़ियों को मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जा रहा है कि जो इस गैर मान्यता जिला क्रिकेट लीग मैच में खेलेंगे उन पर प्रतिबंध लगाया जाएगा साथ ही साथ साजिश के तहत कुछ खिलाड़ियों पर दबाव बनाया जा रहा है कि कुछ ऐसा बयान दो जिससे विनोद कुमार सिंह की छवि को खराब किया जाए और पैसा लेने का आरोप लगाओ हम तुम्हें बहुत ऊपर तक क्रिकेट खेलने का मौका देंगे ।

जिसका सूत्रधार बीसीए के वर्तमान माननीय सचिव संजय कुमार मंटू के करीबी माने जाने वाले डीके पाल है जो बीसीए सचिव के इशारे पर ही किया जा रहा है क्योंकि बीसीए सचिव अपने करीबी रिश्तेदार डॉ रोहित राज को यहां सचिव पद पर मनोनीत करना चाहते हैं जिसका जिक्र सुर्खियों में चल रहे नए कमिटी का गठन में भी किया गया है अपने सभी बंधुओं को बताना चाहूंगा कि मेरे साथ जिला क्रिकेट से संबंध रखने वाले सभी मान्यता प्राप्त क्लबों की संख्या 16 है जिसमें से 13 क्लबों का समर्थन मेरे पक्ष में है और सभी क्लब 1 दिसंबर से खेले जा रहे जिला क्रिकेट लीग मैच में खेल भी रहे हैं ।

लेकिन कई जिलों में चल रहे विवादों के कारण जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन में भी किसी प्रकार की अनहोनी होने की घटना के साथ-साथ हमारे साथ भी किसी प्रकार के अन्याय होने का डर सता रही है जिसके कारण मैं मानसिक रूप से बेहद परेशान हूँ! इसीलिए इस मुश्किल की घड़ी में मैं अपने सभी जिला क्रिकेट परिवार के बंधुओं से विनम्रता पूर्वक आग्रह करता हूँ कि इस विषय पर गंभीरता पूर्वक सोच विचार कर इस संकट से निकाले और जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन में किसी प्रकार का विवाद होने से बचाएं जिससे यहाँ खेल और खिलाड़ियों का विकास हो सके साथ ही साथ हम जिला पदाधिकारियों का मान- सम्मान पर किसी प्रकार का आँच न आ सके।

हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हम सभी जिला क्रिकेट परिवार की चट्टानी एकता इस मुश्किल घड़ी से जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन को अवश्य बचाएंगे जिसके लिए मैं जीवन भर जहानाबाद क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अपने जिला क्रिकेट परिवार के प्रति आभार व्यक्त करता रहूँगा!

Related Articles

error: Content is protected !!