Home बिहार क्रिकेट रणजी कैम्प में एक ऐसे खिलाड़ी की हुई इंट्री जिसका नाम टॉप 28चयनीत खिलाड़ियो में नही था, देखे

रणजी कैम्प में एक ऐसे खिलाड़ी की हुई इंट्री जिसका नाम टॉप 28चयनीत खिलाड़ियो में नही था, देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में एक ऐसे खिलाड़ी का चयन किया गया है जो बीसीए द्वारा जारी टॉप 28 खिलाड़ियो की लिस्ट में नाम नही था,फिर इसे रणजी के विशेष कैम्प में कैसे शामिल कर लिया गया।इस खिलाड़ी का नाम है माज।

बिहार क्रिकेट उठते सवालो को लगातार खेलबिहार. कॉम कवर कर रही है, माज इस खिलाड़ी की भी चर्चा जोड़े से हो रही आख़िर कैसे इंट्री मिल गयी माज को रणजी के विशेष कैम्प के टॉप 27 खिलाड़ियो के लिस्ट में,

आपको बता दे कि खेलबिहार के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार माज खगड़िया जिले से है और उन्होंने पिछले साल हेमन ट्रॉफी खेला था ,(खेलबिहार. कॉम खिलाड़ियो के छमता पर सवाल नही कर रहा है सवाल सिर्फ जो बिहार क्रिकेट में उठ रहे है उसे आप लोगो तक पहुँचा रहा है)

सवाल इस लिए भी है क्योंकि बीसीए के ओफ्फिसल वेबसाइट पर जारी रणजी ट्रायल मैच के बाद 28 खिलाड़ियो का चयन किया गया था जिसमे माज का नाम नही है? फिर इसे विशेष कैम्प में इंट्री कैसे मिल गया।

इस लिस्ट में माज का नाम 27वां ख़िलाडी में शामिल किया गया है।लेकिन नीचे देखे
इस लिस्ट में माज का नाम नही है,इसे बीसीए ने तब जारी किया था जब जिले से आये खिलाड़ियो के ट्रायल मैच के बाद 28 खिलाड़ियो का चयन किया था।

तीसरा सवाल बिहार क्रिकेट में इस बात की चर्चा बना है कि अगर चयन ओपन ट्रायल से ही होना है तो हेमन ट्रॉफी का नाटक क्यो कराया जाता है, मैच में टॉप स्कोर करने वाले कैमूर के सुफियान आलम 570 रन फिर भी चयन नही किया गया , इन सवलो का आखरी जबाब कौन देगा?

खेलबिहार. कॉम बिहार क्रिकेट में उठते सवलो का लगातर आप लोगो के बीच पेस कर रहा है,

Related Articles

error: Content is protected !!