Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-एलाइंस क्रिकेट अकादेमी ने फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी को 24 रन से हराया।

कटिहार लीग:-एलाइंस क्रिकेट अकादेमी ने फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी को 24 रन से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2019-20 के आज का मैच फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी बनाम एलाइंस क्रिकेट अकादेमी के बिच खेला गया.

जिसमे एलाइंस क्रिकेट अकादेमी के कप्तान अजय कुमार ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया .पहले खेलते हुए एलाइंस क्रिकेट अकादेमी की पारी मात्र 153 रनो पे सिमट गयी,आलम हक़ ने सर्वाधिक 49 रन,विवेक शर्मा और ऋतिक सिंह ने क्रमश 16-16 रन और अमन खान, वाजउद्दीन ने 13-13 रनो का योगदान दिया जबकी गेंदबाजी में फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी की ओर से
बदरे आलम ने 31 रन देकर 2 विकेट,हज़रात अली ने 40 रन देकर 2 विकेट ,जबकी प्रियांशु, शुभम और आशीष ने 1-1 विकेट लिए.

153 रनो का पीछा करते हुए फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी 129 रन ही बना पाई इस तरह एलाइंस क्रिकेट अकादेमी ने 24 रनो से मैच को जीत कर महत्वपूर्ण 2 अंक प्राप्त किये,फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी के तरफ से अभिषेक कुमार ने 32 रन,आशीष सिन्हा ने 31रन बनाये।
जबकि गेंदबाजी में एलाइंस क्रिकेट अकादेमी की ओर से आशीष नायक ने 20 रन देकर 3 विकेट,अमन खान ने 29 रन देकर 3 विकेट लिए जबकी अमर गुप्ता और शुभम सिंह को 2-2 सफलता मिली।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलाइंस क्रिकेट अकादेमी के अमन खान को दिया गया,
आज के मैच में निर्णायक
की भूमिका अजित सिंह और दीपक जैसवाल ने निभाई जबकि स्कोरर थे अंकित भास्कर।

कटिहार जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष सज्जाद आलम ने बताया के कल का मैच सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच डी.एस.कॉलेज मैदान पर सुबह 9 बजे से खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!