Home Bihar cricket association News, रणजी ट्राफी: बिहार के ख़िलाफ़ चंडीगढ़ ने बनाए 420 रन,बिहार 6/1

रणजी ट्राफी: बिहार के ख़िलाफ़ चंडीगढ़ ने बनाए 420 रन,बिहार 6/1

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। क्रिकेट स्टेडियम सेक्टर16, चंडीगढ़ में बिहार और चंडीगढ़ के बीच चल रहे रणजी ट्राफी मैच के दुसरे दिन चंडीगढ़ की टीम ने बिहार के खिलाफ 420 का स्कोर खड़ा किया. दुसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार की टीम एक विकेट पर छह रन बना चुकी है.

पांच विकेट पर 274 रन से आगे खेलते हुए चंडीगढ़ की टीम 420 रन बनाकर आल आउट हो गयी. पहले दिन के शतकवीर ए के कौशिक को 117 के व्यक्तिगत स्कोर पर विकेट कीपर विकाश रंजन के हाथो कैच करवा कर विवेक ने अपना पहला विकेट और चंडीगढ़ को छठा झटका दिया. इसके बाद विवेक ने बिपुल को 67 के स्कोर पर आउट किया तो आशुतोष ने जसकरणदीप को 23 के स्कोर पर आउट कर अपना पांचवा विकेट लिया.

इस समय चंडीगढ़  टीम का स्कोर 349 था, इसके बाद गुरिंदर और श्रेष्ट निर्मोही ने विकेट पर टिक कर खेलना शुरू किया, लग रहा था की चंडीगढ़ की यह जोड़ी एक बड़ी साझेदारी करेगी लेकिन शिवम एस कुमार ने गुरिंदर को 67 के स्कोर पर राठौड़ के हाथो कैच करवा कर चंडीगढ़ का नौंवा विकेट गिराया. इसके बाद अंतिम विकेट के लिए आए अनिरुद्ध को इन्द्रजीत ने शून्य पर रन आउट कर चंडीगढ़ का अंतिम विकेट आउट किया. चंडीगढ़ की ओर से पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए अर्शलान खान ने 51, शिवम् भांवरी एक, मनन बोहरा 41 , उदय कौल शून्य , रमण बिश्नोई 5, ए के कौशिक 117 , बिपुल शर्मा 65, गुरिंदर 67, जसकरण 23, श्रेष्ट निर्मोही 22 और अनिरुद्ध ने शून्य रन का योगदान दिया.

बिहार की ओर से आशुतोष अमन ने 5, विवेक ने 2, शशि और शिवम् ने एक एक विकेट लिया , जबकि एक खिलाडी को रन आउट का शिकार होना पड़ा.

बिहार की ओर से इन्द्रजीत और निशांत ने पारी की शुरुआत की, लेकिन निशांत को जशकरण ने शून्य पर आउट कर पहला झटका दिया, दुसरे दिन के खेल समाप्त होने तक इन्द्रजीत 6 और बाबुल शून्य के स्कोर पर क्रीज पर नाबाद रहे.

Related Articles

error: Content is protected !!