Home Bihar cricket association News, कूच बिहार ट्रॉफी : मिजोरम के खिलाफ बिहार पारी की जीत की ओर

कूच बिहार ट्रॉफी : मिजोरम के खिलाफ बिहार पारी की जीत की ओर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। कूच बिहार ट्रॉफी में मिजोरम के खिलाफ खेले जा रहे मैच में बिहार टीम ने पारी की जीत की ओर अपने कदम बढ़ा दिये हैं। वह जीत से बस छह कदम दूर है। दूसरे दिन बिहार की टीम 311 रनों पर ऑल आउट हो गई। दूसरे दिन बिहार ने मिजोरम की पहली पारी 143 रनों पर समेटी और फॉलोऑन खेलाते हुए उसके चार विकेट 55 रन गिरा दिये हैं। पहली पारी के आधार पर बिहार अभी 113 रनों की बढ़त बनाये हुए हैं।

खड़गपुर (पश्चिम बंगाल) के सेरसा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के दूसरे दिन बिहार ने पहले दिन के 6 विकेट पर 243 रनों से आगे खेलना शुरू किया। टीम के स्कोर में 17 रन जुड़ थे कि बिहार को सातवां झटका सूरज कश्यप के रूप में लगा। सूरज कश्यप 18 रन बना कर आउट हुए। इसके तुरंत बाद पहले दिन शतकीय पारी खेलने वाले आकाश राज का भी विकेट गिर गया। आकाश राज 122 रन बना कर आउट हुए। इसके बाद आमोद यादव ने परमजीत सिंह के साथ मिल कर बिहार का स्कोर 311 रन तक पहुंचाया। परमजीत सिंह 10 और आमोद यादव 30 रन बना कर आउट हुए। अनुज राज 1 रन बना कर नाबाद रहे।


इसके बाद चला बिहारी कप्तान सूरज राठौर की फिरकी और मिजोरम की टीम 143 रनों पर सिमट गई और मिजोरम फॉलोऑन खेलने पर मजबूर हुआ। मिजोरम की ओर से साहिल शर्मा ने 19, ए दास ने 27, के. वानरोटिंगा ने 26, थानकुंबा ने 42, नूनफेला ने 15 रन बनाये। बिहार की ओर से सूरज राठौर ने 47 रन देकर 5, आमोद यादव ने 21 रन देकर दो, अनुज राज ने 10 रन देकर 1, सूरज कश्यप ने 23 रन देकर 1 और परमजीत सिंह ने 34 रन देकर 1 विकेट चटकाये।


मिजोरम की दूसरी पारी में लड़खड़ा गई है। उसके चार विकेट 55 रन पर गिर चुके हैं। साहिल रेजा ने 17 रन बनाये। ए दास 26 और के. वानरोटिंगा 9 रन बना कर क्रीज पर जमे हैं। दूसरी पारी में बिहार की ओर से आमोद यादव ने 8 रन देकर 2, ए राज ने 13 रन देकर 1 और परमजीत सिंह ने 13 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!