Home Bihar district leagues कैमूर लीग:-विनर सीसी ने ट्रॉफी सीसी को6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल मे,

कैमूर लीग:-विनर सीसी ने ट्रॉफी सीसी को6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल मे,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kaimur:कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में चल रहे लीग मैच में आज का मैच विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां और ट्रॉफी क्रिकेट क्लब के बीच हुआ।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय विनर सी सी ने लिया और 31 ओवर में 114 रनों पर ऑल आउट हो गया। ट्रॉफी फाइटर के तरफ से बल्लेबाजी में सर्वाधिक आमिर ने 21 रन बनाए। विनर के तरफ से गेंदबाजी में चिंटू ने 4 विकेट,नौशाद ने 3 विकेट और अयुशांक ने 2 विकेट लिया।

जवाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विनर क्रिकेट टीम मात्र 11.4 ओवरों में ही जरूरी रन बना मैच 6 विकेट से मैच जीत गया।विनर के तरफ से बल्लेबाजी में दिलीप ने 38, आयुशांक ने 22 और अमन ने भी 22 रनों का योगदान दिया।

विनर सी सी को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए 15 ओवरों में ही 115 रन बनाने का टारगेट मिला था जिस पर विनर सी सी खरा उतरी और सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही।

मैन ऑफ द मैच चिंटू को कोषाध्यक्ष प्रीतेश प्रताप द्वारा दिया गया। इस दौरान मैदान में सैकड़ों दर्शक खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए। जिले में अत्यधिक ठंड के कारण कैमूर जिला क्रिकेट संघ के संयोजक अजय कुमार सिंह ने 2/01/2020 तक होने वाले मैचों को स्थगित कर दिया है।

इस तरह से पुल ए से पहली टीम सनराइज क्रिकेट क्लब जो पहले ही बेहतर खेल के बदौलत सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुकी थी और दूसरी टीम विनर क्रिकेट क्लब हुई।

Related Articles

error: Content is protected !!