Home Bihar cricket association News, कूच बिहार ट्रॉफी:- बिहार ने मिजोरम को पारी से हराया.

कूच बिहार ट्रॉफी:- बिहार ने मिजोरम को पारी से हराया.

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने मिजोरम पर शानदार जीत दर्ज की है। खड़गपुर (पश्चिम बंगाल) के सेरसा स्टेडियम में तीसरे दिन रविवार को समाप्त हुए इस मैच में मिजोरम को पारी व 31 रनों से पराजित किया।

कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने अबतक छह मैच खेले हैं जिसमें से पांच में जीत हासिल हुई है। चंडीगढ़ से 163 रनों से हार मिली है। पांचों मैचों में बिहार पारी से ही जीता है। बिहार का अगला मैच चार जनवरी से तेजपुर (असम) के असम वैली स्कूल के ग्राउंड पर मेघालय के खिलाफ खेला जायेगा।

इस मैच में बिहार ने अपनी पहली पारी में आकाश राज के शानदार शतक की बदौलत 311 रन बनाये थे। मिजोरम ने पहली पारी में 143 रन जबकि फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में पहली पारी से छह रन कम 137 रन बनाये।

मैच के तीसरे दिन रविवार को मिजोरम ने दूसरे दिन के चार विकेट पर 55 रन से आगे खेलना शुरू किया और 56 ओवर खेल कर 137 रनों पर सिमट गई। मिजोरम की ओर से दूसरी पारी में साहिल रेजा ने 17, ए दास ने 34, के वारोटलिंगा ने 20, कप्तान थानखुंमा ने 39, जाउलटी ने 19 रन बनाये। बिहार की ओर से अनुज राज ने दूसरी पारी में 30 रन देकर 1, आमोद यादव ने 13 रन देकर 2, परमजीत सिंह ने 24 रन देकर 3, सूरज राठौर ने 39 रन देकर 2 और सूरज कश्यप ने 28 रन देकर 2 विकेट चटकाये.

Related Articles

error: Content is protected !!