Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-मयंक और रोहित पमनानी के शानदार अर्दश्तक से सन्नी सीसी सेमीफाइनल में,

कटिहार लीग:-मयंक और रोहित पमनानी के शानदार अर्दश्तक से सन्नी सीसी सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar :-पमनानी ब्रदर्स के नाम से मशहूर मयंक 75 और रोहित पमनानी 52 के शानदार एवं धर्यपूर्ण बल्लेबाजी से पिछले साल की जिला लीग चैंपियन सन्नी क्रिकेट क्लब ने ग्रुप ए के अपने चौथे मैच में अपराजय रहते हुए सेमीफाइल में स्थान पक्का किया।


स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए के 25वें मैच में आज का मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब और एलायंस क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमे सन्नी के कप्तान विक्रम प्रताप ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया,

उनके फैसले को सही साबित करते हुए उनके सलामी बल्लेबाज रोहित ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई हालांकि खुद कप्तान विक्रम प्रताप का ऑफ फॉर्म इस मैच में जारी रहा और वो मात्र 6 रन बना कर पहले विकेट के रूप में पवेलियन वापस लौटे! जबकी 3 नो.पर आये अश्वनी कुमार 35 रन बनाकर आउट हुए फिर आये मयंक ने आक्रामक 75 रन बनाए, इसमें उनका साथ बखूबी निभाया निहाल ने 45 रन बनाकर !जबकी गेंदबाजी में एलाइंस के फरहाद ने 30/2 रिज़वान, और प्रियांशु ने 1-1 विकेट लिए


इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एलाइंस क्रिकेट क्लब ने 179 रन बनाए, इस तरह से सन्नी ने 66 रन से मैच जीतकर 2 अंक प्राप्त किया !एलाइंस के प्रमुख स्कोरर रहे ,फ़ारुक़ आलम ने शानदार 61 रन बनाए ,गौतम कुमार ने 24 रन बनाए!
आज़ाद ने 19 रन बनाए .जबकी कप्तान भरत भूषण ने आक्रामक 25 रन बनाए .सन्नी की ओर से गेंदबाज़ी में सुमित यादव ने 16/2 विकेट लिए,अमन सिंह ने 22/2 विकेट लिए !
मयंक ने 32/3 विकेट लिए ,जबकी गौतम, रोहित और रवि को 1-1 सफलता मिली !.


मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का इनाम मयंक पमनानी को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया !
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव तौसीफ अखतर ने बताया के कल मैच फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी बनाम इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!