Home Bihar district leagues बेगूसराय प्रीमियर लीग:- नौला नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन नागदह को 57 रनों से हराया।

बेगूसराय प्रीमियर लीग:- नौला नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन नागदह को 57 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai:बेगूसराय प्रीमियर लीग के दौरान बेगूसराय के एoएसपी अभियान अमृतेश कुमार को दी गई विदाई काफी भावुक हुए अमृतेश कुमार । स्मृति शेष डॉ भोला प्रसाद सिंह वह मणि कुमार के स्मृति में खेले जा रहे बेगूसराय प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में नौला नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन नागदह को 57 रनों से हराया.

बेगूसराय प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नौला नाइट राइडर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर दूसरा 205 रन बनायी। नौला नाइट राइडर्स की ओर से अमन वाला ने 31 गेंदों में धुआंधार 79 रनों की नाबाद पारी खेली शशांक ने 46 गेंदों में 58 रनों का योगदान दिया वही सलामी बल्लेबाज पुष्कर ने 17 गेंदों में 34 रन की पारी खेली। किंग्स इलेवन नागदह की ओर से सर्वाधिक विकेट निखिल ने दो और हेमंत और अभिषेक को एक-एक विकेट लिए।

जवाब में उतरी किंग्स इलेवन नागदह की टीम कुल 147 रन बनाकर 18 वे ओवर में ऑल आउट हो गई किंग्स इलेवन नौला की ओर से सर्वाधिक रन अभिषेक झा ने 46 रनों का योगदान किया तथा सत्येंद्र ने 33 रन बनाया नौला नाइटराइडर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट पुष्कर ने 3 और वीरेंद्र ने दो विकेट झटके मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शानदार पारी खेलने वाले अमन वाला को बेगूसराय क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत पासवान के द्वारा दिया गया।


मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का मैच रिफाइनरी रॉयल्स तथा बीपी लायंस के बीच खेला जाएगा इससे पूर्व आज के मैच के मुख्य अतिथि बेगूसराय के निवर्तमान ए एसपी अमृतेश कुमार बेगूसराय क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह पूर्व मेयर संजय कुमार निगम पार्षद पिंकी देवी कृष्ण मोहन पप्पू बेगूसराय क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार कोषाध्यक्ष राजीव रंजन कक्कू प्रेम रंजन पाठक रुपेश गौतम निवर्तमान ए एसपी अमृतेश जी का स्वागत किया.

मुख्य अतिथि के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया गया तथा इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की ओर से अमृतेश कुमार को सम्मान पूर्वक विदाई दी गई इस अवसर पर अमृतेश कुमार काफी भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मैं अपनी पूरी जिंदगी में बेगूसराय के समय को याद रखूंगा क्योंकि यहां की धरती में काफी ऊर्जावान लोग ऊर्जावान खिलाड़ी और यहां की ऊर्जावान संस्कृति ही बेगूसराय की अलग पहचान है मैं यहां से जा जरूर रहा हूं लेकिन मैं यहां के वातावरण को और यहां के खेल प्रेमियों को हमेशा अपने दिल में रखूंगा और उन्होंने कहा कि बेगूसराय के खिलाड़ी यहां से निकलकर राष्ट्रीय फलक पर अपना एक अलग पहचान बनाए यही मेरी शुभकामना है .

उन्होंने बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ को और बेगूसराय प्रीमियर लीग को भी बधाई दिया तथा इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह ने कहा कि आज बेगूसराय जिले से एक अमूल्य सितारे की विदाई है अमृतेश कुमार को हम खेल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि बेगूसराय प्रशासन भी इनकी कमी को महसूस करेगा तथा नगर निगम के पूर्व मेयर ने भी अमृतेश कुमार के कार्यकाल को सराहा धन्यवाद ज्ञापन बेगूसराय क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!