अरवल लीग:-मगध की 8 विकेट से शानदार जीत,तेज़ गेंदबाजों के सामने पस्त आर ए एस।

Khelbihar.com

Arwal:अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में अरवल डी सी ए क्रिकेट मैदान, झुनाठी पर चल रही “सद्भावना कप” जिला क्रिकेट लीग में आज मगध सी सी ने आर ए एस को शानदार 8 विकेट से पराजित कर दिया। मगध के तेज गेंदबाजों के सामने पूरी टीम लड़खड़ा गयी।

आज सुबह मगध के कप्तान शम्भू कुमार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया और ये फैसला सही साबित हुआ। मगध के तेज गेंदबाजों ने किसी भी बल्लेबाज को टिकने नहीं दिया। आर ए एस की पूरी टीम 20.3 ओवर में महज 76 रन बनाकर आउट हो गई। आर ए एस के तरफ से अभिनव आनंद ने सबसे अधिक 19, सूरज देव ने 12 तथा हामिद रज़ा ने 11 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 14 रन मिले। बाकि के कोई भी बल्लेबाज ने दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। गेंदबाजी में विक्की कुमार ने शानदार 5.3 ओवर में 19 रन देकर 5 सफलता हासिल की। इसके अलावा किशोरी ने 3 तथा शाहीन अकबर ने 2 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलते हुए मगध की टीम संयम रखते हुए 19.4 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। मगध की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज आयुष राज ने नाबाद 32 तथा टन्ना ने 18 रन बनाये। अतिरिक्त के रूप में 16 रन मिले। गेंदबाजी में कप्तान जितेंद्र ने 1 तथा राहुल सिन्हा ने 1 सफलता हासिल की। विक्की कुमार को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

आज के मैच में आलोक कुमार तथा अभिमन्यु कुमार निर्णायक की भूमिका में थे। इस मौके पर सचिव धर्मवीर पटवर्धन, राम रमैया, ओमप्रकाश कुमार, लव कुमार, महावीर उच्च विद्यालय के शिक्षक धर्मेंद्र दास आदि मौजूद थे। कल का मैच शहीद सी सी बनाम प्रभा देवी सी सी के बीच खेला जाएगा।

Related posts

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,