Home Bihar Cricket News, रणजी ट्राफी :-रहमत और विकाश ने जमाये शतक,बिहार का विशाल स्कोर,

रणजी ट्राफी :-रहमत और विकाश ने जमाये शतक,बिहार का विशाल स्कोर,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : दीमापुर, नागालैंड में चल रहे बिहार और नागालैंड के रणजी ट्राफी मैच के तीसरे दिन रहमत और विकाश रंजन के शानदार शतक से बिहार की टीम इस टुर्नामेंट में पहली बार पांच सौ से अधिक का स्कोर खड़ा किया. बिहार की टीम ने नागालैंड के 166 रनों के जवाब में सात विकेट पर 509 रन बनाकर पारी की घोषणा की.

पहली पारी के आधार पर बिहार को 343 रनों की बढ़त हांसिल हुई. दूसरी पारी में नागालैंड के दो विकेट महज 78 के स्कोर पर गिर चुके है, नागालैंड बिहार से पहली पारी के आधार पर 267 रन पीछे है.

दुसरे दिन के स्कोर पांच विकेट पर 244 रन से आगे खेलते हुए बिहार की टीम रहमत 106 रन और विकाश रंजन नाबाद 103 रन तथा आशुतोष अमन 51 रन के बदौलत सात विकेट पर  509  रन बनाकर पारी की घोषणा  कर दी . विवेक 5 रन बनाकर नाबाद रहे.  नागालैंड की ओर से एस एस मुंडे 3 विकेट , नागो , होपेंगेक्यु , इमलिवती तहमीद ने एक एक विकेट लिए .

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी नागालैंड की शुरुआत काफी ख़राब रही, विवेक ने पहले ओवर में हीं तेमजेंतोशी को शून्य पर तोसेधेझैले (एक रन) को आउट कर नागालैंड को शुरूआती झटका दिया. तीसरे दिन के मैच की समाप्ति पर एस एस मुंडे 49 और आर जोनाथान 18 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद है. दूसरी पारी में नागालैंड 76 रन पर दो विकेट खो चूका है.

Related Articles

error: Content is protected !!