Home Bihar Cricket News, मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-रतन ने जड़ा लीग का पहला शतक,पीसीए 220 रनों से विजयी।

मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-रतन ने जड़ा लीग का पहला शतक,पीसीए 220 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर. रतन की शतकीय पारी व रौशन की घातक गेंदबाजी की बदौलत प्रोग्रेसिव एकेडमी ने शुक्रवार को बीएसटी किड्स को 220 रनों के विशाल अंतर से पिट दिया. चालू सत्र में यह किसी भी टीम की सबसे बड़ी जीत है.


एलएस कॉलेज मैदान में खेले गये मुकाबले में प्रोग्रेसिव एकेडमी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. कप्तान का यह फैसला सही साबित हुआ व टीम ने निर्धारित 35 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 291 रनों के विशाल स्कोर खड़ा किया. सलामी बल्लेबाज अनुराग ने 50 (6 चौका, दो छक्का) व शशि ने 82 (7 चौका, 01 छक्का) रनों की पारी खेली. पर, पारी का आकर्षण रही रतन की बल्लेबाजी. उसने 64 गेंदों पर 108 रन बनाये, जिसमें 18 चौके व 01 छक्का शामिल था. रतन ने शशि के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिये 156 रन जोड़े. लीग के चालू सत्र में यह पहली शतकीय साझेदारी भी है. बीएसटी किड्स की ओर से हार्दिक व प्रिंस ने 3-3 विकेट लिये.


जीत के लिए 292 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे बीएसटी किड्स के बल्लेबाज शुरू से ही दबाव में दिखे. कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सका. पूरी टीम महज 71 रनों पर सिमट गयी. हर्षवर्धन ने सर्वाधिक 27 रन बनाये. प्रोग्रेसिव एकेडमी की ओर से रौशन ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाये. सलमान को तीन विकेट मिला. रतन को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

कल का मैच : सुस्ता क्रिकेट क्लब बनाम एमडीसीए ब्लू

Related Articles

error: Content is protected !!