मधुबनी लीग:-यासीन क्रिकेट क्लब बिस्फी ने नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब को 19 रनो से हराया।

Khelbihar.com

Madhubani: बिहार क्रिकेट संघ से सम्बद्ध मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के तत्ववधान मे जिला लीग A डिवीज़न के पूल बी प्रतियोगता के चौथे मैच में यासीन क्रिकेट क्लब बिस्फी ने नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब को 19 रनो से हराया।

ललित कर्पुरी स्टेडियम झंझारपुर के मैदान में खेले गए मैच में बिस्फी के कप्तान मोफिल ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए 27.3 ओवर में 144 रन बना कर आलआउट हो गई। दिलनवाज अल्लन 10 रन, लुकमान 57 रन, रामलोचन 19 रन, अजय ने 13 रन बनाया। नारायनपट्टी के गेंदबाज रामबालक 3, घनश्याम 4 और ओमप्रकाश ने 2 विकेट लिया।

जवाब में बलेबजी करते हुए नारायणपट्टी की टीम 19.5 ओवर में 125 रन ही बना पायी। बल्लेबाजी में अभिषेक 10 रन, शिवम् 24 रन, राजकिशोर 22 रन और ओमप्रकाश ने 15 रन बनाया। बिस्फी के गेंदबाज दिलनवाज अल्लन ने 5, अंसुल 3 और मॉफिल कप्तान ने 1विकेट लिया। आज के मैच के मेन ऑफ द मैच बिस्फी टीम के दिलनवाज अल्लन को दिया गया।

आज के मैच के अंपायर रविन्द्र कुमार सिंह और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे। स्कोरर राधा रमण और अक्षय थे। कल 11 फरवरी का मैच टाउन क्रिकेट क्लब रेड मधुबनी बनाम सद्भभावना क्रिकेट क्लब पंडौल के बीच होगा

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ