Home Bihar cricket association News, जब बीसीए सचिव निलंबित है तो उसके आदेश से कार्य कैसे हो रहा?क्या अध्यक्ष का फ़ैसला था झूठा

जब बीसीए सचिव निलंबित है तो उसके आदेश से कार्य कैसे हो रहा?क्या अध्यक्ष का फ़ैसला था झूठा

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में कुछ दिनों से कुछ भी ठीक नही चल रहा है बीते कल बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के एक ऑफिसियल वेबसाइट पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवरी के ऊपर आरोप लगाते हुए एक नोटिफिकेशन जारी हुआ जिसमें कहा गया कि कैसे बिहार के विकास के राह में बाधा बन रहे है अध्यक्ष महोदय।

बिहार क्रिकेट संघ के वेबसाइट www.biharcricketassocition.in पर जारी नोटिफिकेशन में अध्यक्ष की हर उस फैसले को दिखाया गया है लेकिन यह नोटिफिकेशन किसके आदेश से जारी किया गया है इसका जिक्र नही है।

ओहि खेलबिहार के विश्वसनीय सूत्रों की माने तो बिहार क्रिकेट में इस बात की चर्चा है कि जब बीसीए अध्यक्ष ने एजीएम मीटिंग में कहा था कि बीसीए सचिव को तत्काल निलंबित कर दिया गया है और उसके जगह सारे काम बीसीए के संयुक्त सचिव देखेंगे तो कोई भी बीसीए की ख़बर जैसे ट्रायल, टीम घोषणा इत्यादि में बीसीए सचिव के नाम से आदेश क्यो जारी होता है? क्या बीसीए अध्यक्ष ने जो फैसला एजीएम में किया था वह झूठे थे।यह चर्चा बिहार क्रिकेट जगत में हो रही है और कल जो अंडर-19महिला टीम लिस्ट जारी हुई है जो बीसीए की ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी है उसमें भी लिखा गया है कि नोटिफिकेशन सचिव के आदेश से जारी है।

ये लिस्ट में देखा जाए तो सचिव संजय कुमार के हस्ताक्षर से जारी है जो 14 फरवरी आज से शुरू हुई सीके नायुडू ट्रॉफी की है।

जबकि बीसीए सचिव ने एजीएम को रद्द करने की बात कही है और बीते दिनों में ईसीए ने मेल कर बीसीए सचिव के फैसले को सही ठहराया है हालांकि इस पर बीसीए सीईओ ने बयान जारी कर कहा था कि ईसीए के मेल से लोगो मे भ्रम फैलाया जा रहा है।

इन सब बातों की चर्चा बिहार क्रिकेट में जोडे से चल रही है और क्रिकेट जानकारों की माने तो जल्द ही बिहार क्रिकेट में बहुत बड़ा तूफान आने वाला है ।क्रिकेट की अपडेट के लिए लाइक कर जुड़े हमारे फवेबूक पेज से ताकि खबरे देखे पहले आप क्लिक कर लाइक करे- khelbihar.com page

Related Articles

error: Content is protected !!