Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-टीएनबी शिवपुनम,हिंदुस्तान सीसी को 12 रनों से पराजित कर फाइनल में।

भागलपुर लीग:-टीएनबी शिवपुनम,हिंदुस्तान सीसी को 12 रनों से पराजित कर फाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

Bhaglpur: भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में टीएनबी शिवपुनम ने हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब को 12 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

टूर्नामेंट का अगला सेमीफाइनल मंगलवार (25 फरवरी) को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम खरमनचक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। मैच का टॉस हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले पेंटिंग करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 30 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीएनबी शिवपुनम की टीम 23.3 ओवर में 69 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राकेश काजू ने सर्वाधिक 19 रन बनाए। गौरव ने 12 रनों का योगदान दिया। राजेश भारती ने 10 रनों की पारी खेली। शेष बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में शुभम (2) ने 4 विकेट, राजू 3 विकेट, सौरभ दो विकेट व कप्तान शुभम ने एक विकेट लिया।

70 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की टीम 27.1 ओवर में 57 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राजू ने सर्वाधिक 18 रन बनाए। शेष बल्लेबाज टीएनबी शिवपुनम की कसी हुई गेंदबाजी और फील्डिंग के सामने फ्लॉप साबित हुए। टीएनबी शिवपुनम की ओर से गेंदबाजी में लेफ्ट आर्म लेग स्पिनर राजेश भारती ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 3 मेडन देकर 8 रन पर महत्वपूर्ण चार विकेट झटके। राकेश काजू व गौरव ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये। वही दो बल्लेबाज रन आउट हो गए। अंपायर की भूमिका अभय कुमार और धर्मजय ने निभाई। स्कोरर अमन थे।

Related Articles

error: Content is protected !!