Home Bihar cricket association News, बीसीए के लिए अच्छा मौका है बीसीसीआई उपाध्यक्ष पद के लिए सुनील कुमार या अपने आदमी का नाम भेजे।

बीसीए के लिए अच्छा मौका है बीसीसीआई उपाध्यक्ष पद के लिए सुनील कुमार या अपने आदमी का नाम भेजे।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

Patna: बिहार को एक अच्छा मौका मिला है किसी बीसीए के आदमी को या बिहार क्रिकेट का सबसे बड़ा चेहरा सुनील कुमार को बीसीसीआई के उपाध्यक्ष पद के लिए नाम आगे करे क्योकि उतराखंड के माहीम वर्मा ने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे कर फिर से उतराखंड का सचिव बन गए है । बिहार क्रिकेट का अवाज बीसीसीआई मे बनने के लिए सही वक्त आ गया है ।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि हिंदुस्तान 1947 मे अजाद हुआ था बिहार राज्य का विभाजन नवंबर 2000 मे होकर नया राज्य झारखंड बना था लेकिन झारखंड राज्य क्रिकेट संघ का स्थापना 1935 मे हो गया था। हम बिहारी आपस मे लड़ाई लड़ कर बिहार क्रिकेट का सत्यनाश कर रहे है, अगर दम है तो पुरे प्रकरण पर बीसीसीआई से सवाल पुछ ले।

मै 2003 से इसी मुद्दे पर ध्यान दिला कर बिहार क्रिकेट के लिए बीसीसीआई से सुप्रीम कोर्ट मे लड़ाई लडने का काम किया था । अभी भी वक्त है बिहार क्रिकेट के हित के लिए काम शुरू कर दिया जाए मैने कोर्ट मे 2003 से बिहार के क्रिकेटरो के लिए बीसीसीआई से लम्बी लड़ाई लड़ी थी। कुर्सी का मोह त्याग कर मिल कर बिहार क्रिकेट के लिए काम शुरू करना चाहिए।

Related Articles

error: Content is protected !!