Home Bihar cricket association News, बीसीए सचिव संजय कुमार ने कोरोना से लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए 25हज़ार।

बीसीए सचिव संजय कुमार ने कोरोना से लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए 25हज़ार।

by Khelbihar.com
  • करोना महामारी में मदद के लिए पी एम् राहत कोष में  इक्यावन करोड़ रुपया देने का बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव के द्वारा लिए गए निर्णय का बीसीए सचिव ने किया स्वागत
  • मुख्यमंत्री राहत कोष में निजी रूप से  दिए पच्चीस हजार, क्रिकेट से जुड़े अन्य लोगों से भी मदद करने की अपील

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार ने वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहे देश के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद के लिए  बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव के द्वारा लिए गए निर्णय का बीसीए सचिव ने स्वागत किया है.

सचिव ने जारी बयान में कहा है की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव के हवाले से बीसीए को भेजी गयी 29 मार्च के मेल में प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 (इक्यावन ) करोड़ दिए जाने की सूचना दी गयी है. भेजे गए मेल में कहा गया है की इस इक्यावन करोड़ में  सभी राज्य एसोसिएशन को दी जाने वाली राशि में से  से 50-50 लाख रुपया संग्रहित किया गया है, तथा शेष राशि बीसीसीआई के द्वारा दी जा रही है.

बीसीए सचिव ने जारी बयान में कहा है की बिहार के क्रिकेटरों और क्रिकेट से जुड़े सभी लोगों को अपनी सुविधानुसार करोना महामारी में निबटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग करने की अपील की है.

सचिव संजय कुमार भी व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री राहत कोष में वर्तमान में  25000 (पच्चीस हजार) रूपये देने की घोषणा की और कहा की हमें उम्मीद है की बिहार क्रिकेट से जुड़े और लोग भी इस कोष में सहयोग करेंगे, जिसके लिए वे कुछ लोगों से बात भी कर रहे है.

Related Articles

error: Content is protected !!