Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में सचिव संजय कुमार के वापसी कि ख़बरे तेज़,देखे पूरी ख़बर

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में सचिव संजय कुमार के वापसी कि ख़बरे तेज़,देखे पूरी ख़बर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 मई: बिहार क्रिकेट जगत में अभी चर्चा यह चल रही है कि बीसीए सचिव संजय कुमार अब एक बार फिर किसी तरह बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में वापस आने वाले है और एक बार फिर सब मिलकर काम करने को तैयार हो गए है।।

ख़बर इस बात से भी लगया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हि बीसीए सचिव ने खेलबिहार न्यूज को एक ईमेल से बताया था कि उनपर जो भी आरोप था उसे बीसीए इथिक ऑफिसर ने साफ कर दिया है और फैसला बीसीए सचिव के पछ में गया है।।

आपको बता दे कि इस ख़बर को खेलबिहार के छापने के बाद भले हि बहुत लोगो ने इस ख़बर से भ्रम फैलाने का आरोप लगया हो बीसीए सचिव पर लेकिन इसके जबाब में संजय कुमार के मीडिया सलाहकार ने भी खेलबिहार से अपना पछ सझा किया था।।

लेकिन खेलबिहार बताना चाहता है कि बीसीए सचिव आजतक बीसीए से दूर हुए हि नही बिहार क्रिकेट संघ के डॉट.इन वाले वेबसाइट व ईमेल के माध्यम से भी बीसीए सचिव सूचना देते रहे है।

हालांकि यह भी बता दे कि बीसीए अध्यक्ष द्वारा बनी मीडिया कमिटी के सदस्य कृष्णा पटेल द्वारा भी ख़बरे भेजे जाते थे लेकिन यहां जो सवाल है कि बीसीए सचिव वापसी कर रहे है बीसीए में तो यह साफ है कि बीसीए सचिव कभी भी बीसीए से दूर हुए हि नही थे तो वापसी क्या करेंगे।

हाल हि में बीसीसीआई द्वारा जो फिजियो के वेबिनार(ऑनलाइन सेमिनार) कि ख़बरे खेलबिहार को मिली थी वह बीसीए सचिव संजय कुमार के नाम से मीडया मैनेजर संतोष कुमार झा द्वारा ईमेल किया गया था जबकि इसकी ख़बरे कृष्णा पटेल या नई कमिटी के मीडिया सदस्यों ने नही दी थी।।तो इसका मतलब है कही न कही बीसीसीआई अभी भी बीसीए सचिव संजय कुमार के ही कार्य को मानती है ।

खेलबिहार से फ़ोन पर बात चीत में भी संजय कुमार ने कहा था हमारा विवाद जो है सिर्फ बिहार में ही है जबकि बीसीसीआई हमे हि ईमेल करती है व सूचना देती है।।

Related Articles

error: Content is protected !!