Home Bihar cricket association News, बीसीए को प्राप्त हुआ क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन ऑफ बिहार का समर्थन पत्र

बीसीए को प्राप्त हुआ क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन ऑफ बिहार का समर्थन पत्र

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना, 1 जून, 2020। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमेटी ऑफ मैनेजमेंट (सीओएम) के विशेष आमंत्रित सदस्य और क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीपीएबी) के प्लेयर्स प्रतिनिधि श्री राकेश रंजन और लवली राज के द्वारा बीसीए को भेजे गए एक संयुक्त पत्र जो कि ईमेल के माध्यम से प्राप्त हुआ।

जिसमें क्रिकेट प्लेयर्स एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीपीएबी) के दोनों सदस्यों ने पिछले 28 मई, 2020 को बीसीए के सीओएम की बैठक जोकि वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से आयोजित हुई थी उसे बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए अच्छे पल बताते हुए बैठक को पूर्णत: सफल बताया है।


सीपीएबी के सदस्यों ने बीसीए को लिखे पत्र में क्रिकेट की मूलभूत संरचना के लिए जिलों को दो-दो लाख रुपए के अलावे बिहार क्रिकेट के विकास में योगदान देने वाले चयनकर्ता, कोच, ग्राउंड्समैन, ट्रेनर,फीजियो, अंपायर एवं अन्य को निर्धारित का राशि भुगतान करने के फैसले का पुरजोर समर्थन किया है। इन दोनों ने बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार समेत सभी सीओएम के सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए उठाये जा रहे कदम की सराहना की है।

राकेश रंजन और लवली राज ने कहा कि सीओएम की बैठक में अपनी-अपनी बात रखनी की पूरी आजादी है जिससे स्पष्ट होता है कि बिहार के क्रिकेटरों के अच्छे एवं बेहतर भविष्य के लिए बीसीए द्वारा किये जा रहे कार्य आने वाले दिनों मिल का पत्थर साबित होगा।उक्त आशय की जानकारी बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र द्वारा संबंधित से प्राप्त सूचना के आधार पर दी गई है। इससे संबंधित समाचार आज यहां बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!