Home Bihar बीसीए एक परिवार है व चट्टान की तरह एकजुट है : संजीव मिश्र

बीसीए एक परिवार है व चट्टान की तरह एकजुट है : संजीव मिश्र

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना, 21 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अधिकृत प्रवक्ता तथा अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि बीसीए एक संयुक्त परिवार है और इससे जुड़े सभी पदाधिकारी, पूर्व पदाधिकारी एवं कार्यरत लोग पूर्ण एकजुटता के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं।


उन्होंने कहा कि बीसीए सारे वरिष्ठ सदस्यों की राय तथा मागर्दशन में गतिविधियों को संचालित करता है। इसका प्रमाण बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व वाली कमेटी द्वारा विगत आठ माह में बिहार क्रिकेट के विकास के लिए किये कार्यों से स्पष्ट रूप से मिलता है। श्री मिश्र ने कहा कि बीसीए बाहरी लोगों के बयान को तवज्जो नहीं देता है। ऐसे लोग केवल बयानबाजी कर अपने आपको सुर्खियों में बनाये रखते हुए अपना अस्तित्व बचाना चाहते हैं।


श्री मिश्र ने कहा कि ऐसे लोगों द्वारा व्यक्तिगत लाभ के लिए लगातार बिहार की छवि से खिलवाड़ करने का कुचक्र चलाया जा रहा है और उनके द्वारा हमेशा बीसीसीआई के नाम का दुरुपयोग कर अपनी रोटी सेंकने के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग कहीं से अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने वाले हैं।उन्होंने कहा कि बीसीए की गाड़ी विगत आठ महीने में क्रिकेट के विकास के लिए सभी क्षेत्रों में तेजी से दौड़ रही है और वह अपने निर्धारित स्टेशन पर पहुंच कर अपने संकल्प को प्राप्त करेगी। 

Related Articles

error: Content is protected !!