बीसीए अध्यक्ष अपने अधिकार से हट कर रहे सभी पर कारवाई: प्रेम रंजन पटेल(LDCA अध्यक्ष)

खेलबिहार न्यूज़

पटना 13 अगस्त: लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और बीसीए में हो रहे असंवैधानिक गतिविधियों के विरुद्ध होने वाले विगत दो बैठकों के लिए नामित चेयरमैन प्रेम रंजन पटेल ने एक विज्ञप्ति जारी कर बीसीए अध्यक्ष के द्वारा किये जाने वाले कारवाई का विरोध किया है.

श्री पटेल ने जारी विज्ञप्ति में कहा है कि पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह को संविधान के विरुद्ध जाकर छह वर्ष के लिए निष्काषित करने की करवाई , बदले की भावना से किया गया है. साथ हीं साथ श्री पटेल ने सुपौल जिला क्रिकेट संघ के सचिव शशि भूषन सिंह को भी निलंबित कर दिया है, जो कहीं से भी अध्यक्ष के अधिकार में नहीं आता है.

श्री पटेल ने कहा है की अध्यक्ष जिस तरह से मनमानी कर रहे हैं, एक समय आएगा की इनको अपने द्वारा किये हुए एक एक अपराध का सजा क़ानून देगा, और आज जो इनके साथ बीसीसीआई से प्राप्त पैसा लूटने में इनके सहायक है, कोई भी इनके साथ नज़र नहीं आएगा.

श्री पटेल ने कहा की आज भी संजय कुमार हीं बीसीए के सचिव है, और सभी कार्य बीसीसीआई के साथ जुड़ कर कर रहे है. अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जिस तरह से लगातार बीसीए संविदाहन की धज्जियां उदा रहे है, वो दिन दूर नहीं जब इन्हें खुद अपने द्वारा किये गए कार्यों पर अफ़सोस होगा.

बिहार देश का पहला राज्य है जहाँ निर्वाचित सचिव को जोड़ जबरदस्ती कम करने से रोका जा रहा है, लेकिन अब वह भी नहीं चलेगा. कई ऐसे जिला संघ के सदस्य हैं जो लगातार इसके विरोध में आवाज उठा रहे है, बीसीसीआई भी सब कुछ jan समझ रही है. किसी भी दिन इनके पाप का घड़ा फूटेगा, और बिहार क्रिकेट का संचालन प्रक्रिया के तहत होगा.

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ