Home Bihar Cricket News, बिहार क्रिकेट का विवाद बीसीसीआई बैठक के एजेंडे में शामिल 17 अक्टूबर को होगा निर्णय: आदित्य वर्मा

बिहार क्रिकेट का विवाद बीसीसीआई बैठक के एजेंडे में शामिल 17 अक्टूबर को होगा निर्णय: आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 10 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट के भविष्य पर एक बार फिर बीसीसीआई अपने महत्वपूर्ण बैठक में निर्णय करने जा रही है इसके लिए बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट में चल रहे विवाद को अपने एजंडा में शामिल कर लिया है।

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि बीसीसीआई के आला अधिकारियों से बिहार क्रिकेट संघ के वर्तमान स्वरूप पर विचार विमर्श हुआ,  मैने बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों के भविष्य के लिए उनसे कहा कि आने वाले घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता को लेकर यहॉ के खिलाड़ियों के बीच एक अजीब सा संशय छा गया है क्योंकि वर्तमान बीसीए के दोनो गुट मे चल रहे घमासान।

बीसीए का खाता बंद हो गया है मामला माननीय पटना हाई कोर्ट मे चल रहा है। बीसीसीआई का यूनिट है बिहार क्रिकेट संघ ऐसे मे क्या बीसीसीआई की यह जिम्मेवारी नही बनती है कि जब तक बीसीए के आपसी मतभेद का निपटारा नही हो जाए बिहार के क्रिकेटरो के भविष्य के लिए बीसीसीआई अविलम्ब बिहार के लिए एक एडहोक व्यवस्था करे पूर्व मे भी बीसीसीआई 2002, 2015.2019 मे कर चुका है ।

दुबई रवाना होने के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गॉगुली ने हमे भरोसा दिया है कि अगामी 17.10.20 को बीसीसीआई के ऐपेकस काउंसिल के बैठक मे बिहार क्रिकेट संघ के वर्तमान स्वरूप, विवाद पर चर्चा करने हेतु मामले को ऐजेंडा मे रख दिया गया है । यह अत्यंत ही खेद का विषय है की बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के आपसी झगड़े के कारण बिहार के खिलाड़ियों का भविष्य अंधकारमय हो जाता है 2009 , 2015, 2019 तीनो वर्ष की कुंडली देखा जाए तो समझदार लोग समझ जाएगें।

कुर्सी का मोह, अपना स्वार्थ , या पैसे का लालच सामने नजर आता है । बीसीसीआई को चाहिए कि अगले 10 साल तक बिहार क्रिकेट संघ को अपने हाथो मे लेकर खुद संचालन करे जिस प्रकार राजस्थान मे यह प्रयोग किया था । मुझे पुरी उम्मीद है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ दादा जो खुद ही एक बड़े क्रिकेटर और कप्तान रह चुके है वे निश्चित ही बिहार के क्रिकेटरो के लिए कुछ अच्छा करेगें ।

Related Articles

error: Content is protected !!