Home Bihar सारण, पटना, बेगूसराय, नालंदा,मुंगेर,व मुजफ्फरपुर सुपर सिक्स में।

सारण, पटना, बेगूसराय, नालंदा,मुंगेर,व मुजफ्फरपुर सुपर सिक्स में।

by Khelbihar.com

पटना : 21वी जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक बालिका प्रतियोगिता का दूसरे दिन खेले गए मुक़ाबले में मुजफ्फरपुर के सुभंकरपुर आज बालक वर्ग के लीग मैच में पटना ने औरगाबाद को 8-2 से बेगूसराय ने मधुबनी को 9-3 से मुजफ्फरपुर ने ईस्ट चंपारन को 10-01 से।

वही सारण और मुंगेर ने अपने दोनों लीग के मुक़ाबले जीत कर सुपर सिक्स में प्रवेश किया मुंगेर ने जमुई को 8-1 से जबकि दूसरे मुक़ाबले में मुंगेर ने समस्तीपुर को 7-4 से हराया जबकि सारण ने अपने पहले मैच में वाक ओवर वैशाली के ख़िलाफ़ मिला और दूसरे मुक़ाबले में सारण ने 11-01 विजय प्राप्त किया।

पटना के संजीत कुमार ने बेगूसराय के राकेश , मुज़फ़रपुर के धीरज कुमार, मुंगेर के पवन सिन्हा जबकि सारण के उमंग कुमार ने शानदार खेल का नमूना पेश किया वही बालिका वर्ग में मात्र 8 टीम ही भाग ली है बालिका वर्ग में मुज़फ़्फ़रपुर, सारण , पटना, सिवान अंतिम चार में प्रवेश कर चुकी है जिनका कल सुबह मुक़ाबका होगा।

बालिका वर्ग में जाह्नवी कुमारी,अंकिता कुमारी,रेणु कुमारी,सिमरन कुमारी, ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया।मुज़फ़्फ़रपुर के सचिव तनु प्रिया ने बताया कि इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण कल बालक वर्ग और बालिका वर्ग के फाइनल के बाद किया जाएगा।आज के मैच में राष्ट्रीय खिलाड़ी शिखा सोनिया,अभिषेक कुमार,तनुजा किरण,मोनू कुमार,सियुली कुमारी रंजन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाया।

Related Articles

error: Content is protected !!