Home Bihar जहानाबाद जूनियर जिला लीग में आर ०एस ०सी ०सी० हुलासगंज 4 विकेट से विजयी

जहानाबाद जूनियर जिला लीग में आर ०एस ०सी ०सी० हुलासगंज 4 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 26 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के लीग मुकाबले में आर ०एस ०सी ०सी० हुलासगंज ने ई०पी०सी ०ए० को रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हराया ।

सुबह घना कोहरा होने के वजह से मैच देरी से शुरू हुआ , सुबह में टॉस जीतकर इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन आशुतोष के 4 विकेट और सुमित, शुभम , राजू के 2,2 के सामने 24 ओवरों में मात्र 114 रन बना के सिमट गई । इमर्जिंग प्लेयर क्रिकेट अकैडमी के तरफ से ऋषभ ने 25, मोनू ने 21 और समीर ने 20 रन का योगदान दिया ।

115 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी हुलासगंज की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही , हुलासगंज ने सिर्फ 13 रन के स्कोर पे अपने दोनो सलामी बल्लेबाज के विकेट खो दिए ,

लेकिन शुभम के 28 और कप्तान सुमित के नाबाद के 24 रन के बदौलत हुलासगंज की टीम ने 24.5 ओवरों में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया ।

आशुतोष को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मैच सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी और बिहार कैंब्रिज क्रिकेट अकैडमी के बीच में दिनांक 27/12/2021 को जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!