Home Uttar Pardesh Cricket News उत्तरप्रदेश: वाराणसी के खिलाड़ियों के ट्रायल के लिए पुनः रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू।

उत्तरप्रदेश: वाराणसी के खिलाड़ियों के ट्रायल के लिए पुनः रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू।

by Khelbihar.com

वाराणसी 21 अक्टूबर : उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशानुसार सत्र 2020 -21 वाराणसी मण्डल के पुरुष एवं महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के पुनः ऑनलाइन पंजीकरण कराने का अंतिम मौका दिया गया है।

वाराणसी क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव जावेद अख्तर खान ने प्रेस विज्ञप्ति से खेलमीडिया को बताया की उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सत्र 2020-21 के लिए उन खिलाड़ियों के लिए पुनः ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया प्रारम्भ करने का निश्चय किया है जो किन्ही कारणवश पूर्व में अपना पंजीकरण कराने से वंचित रह गए थे । उन खिलाड़ियों के लिए पुनः ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया दिनांक : 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर 2020 के मध्य पुनः प्रारम्भ किया जा रहा है ।

सचवि जावेद ने आगे बताया की वाराणसी मण्डल के पुरुष एवं महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की अधिकृत वेबसाइट www.upca.tv पे जाकर वे खिलाड़ी अपना पंजीकरण करा सकते है जो किन्ही कारणवश पूर्व में अपना पंजीकरण कराने से वंचित रह गए थे । इस पंजीकरण प्रक्रिया में अंडर 14,16,19 , 23 , एवं रणजी ट्राफी के लिए ट्रायल देने के लिए महिला एवं पुरुष क्रिकेट खिलाड़ी ऑनलाइन पंजीकरण करा सकते है । उल्लेखनीय है कि यह पंजीकरण प्रक्रिया अंतिम प्रक्रिया है । इसके उपरान्त ख़िलाड़ी पंजीकृत नहीं किये जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!