Home Uttar Pardesh Cricket News स्व० रविन्द्र नाथ मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में करीम चिश्ती क्रिकेट क्लब जीता

स्व० रविन्द्र नाथ मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में करीम चिश्ती क्रिकेट क्लब जीता

by Khelbihar.com

बहराइच : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन बहराइच एवं केडीसी एकेडमी के सौजन्य से स्व० रविन्द्र नाथ मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन का मैच इशरत महमूद क्रिकेट क्लब नानपारा एंव करीम चिश्ती क्लब के बीच खेला गया। टास जीतकर नानपारा ने पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया।

अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से करीम चिश्ती ने नानपारा को 23.5 ओवरों में 101 रनों पर आल आउट कर दिया। जिसमें गौरव पाठक ने 4,अमन अली ने 3, तुषार सोनी ने 2 एवं रेहान ने 1विकेट लिया। इशरत महमूद क्लब की तरफ से राहुल बाजपेई ने सर्वाधिक 29 के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया।

102 रनों का टारगेट करीम चिश्ती ने अमन अली के 27, संदीप के 20 एवं तुफैल के नाबाद 26 रनों के बदौलत 15.5 ओवरों में 7 विकेट से मैच जीत कर अपने ग्रुप में फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। मैन आफ द मैच अमन अली को चुना गया। मैच के बाद डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव इशरत महमूद जी ने सभी खिलाड़ियों को अनुशासन में खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करने को कहा।

आज के मुख्य अतिथि मोहित छावडिया ने टूर्नामेंट आयोजक समिति को इस आयोजन की बधाई दी एवं खिलाड़ियों के भविष्य के लिए दिये जाने वाले योगदान की तारीफ भी की। इस अवसर पर गोविंद चौहान, आयुश चित्रांश, गौतम तरफदार, हरेंद्र वेदवान, विक्की तिवारी, अंकित पाण्डेय, सईद शबीउल हसन,शादाब खान एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!