Home Uttar Pardesh Cricket News फिरोजाबाद अंडर-19 लीग: डीसीए लायंस ने डीसीए ब्लू को 47 रनों से पराजित किया।

फिरोजाबाद अंडर-19 लीग: डीसीए लायंस ने डीसीए ब्लू को 47 रनों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

फिरोजाबाद 5 दिसंबर : फिरोजाबाद अंडर-19 क्रिकेट लीग का मैच का उद्घाटन पार्षद विजय शर्मा व कासिम सिद्धकी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। आज मैच डीसीए ब्लू व डीसीए लॉयन्स के मध्य खेला गया। डीसीए लॉयन्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया।

डीसीए लॉयन्स के खिलाड़ी युवराज ने 44 बॉल में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद शानदार 44 रन बना , हमज़ा ने 23 गेंदों पर 5 चौके की मदद से 27 रन बनाए।
डीसीए लॉयन्स की टीम 32.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 168 रन बनाकर आउट हो गई।डीसीए ब्लू के गेंदबाज सोमेश ने 8 ओवर में 40 रन देकर 4 विकेट व निखिल, शुभ,समीर ने 2-2-2 विकेट प्राप्त किया।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीए ब्लू की टीम 121 रन पर ऑल आउट हो गयी। डीसीए ब्लू के खिलाड़ी तनिष्क ने 48 गेंदों पर 5 चौके की मदद से 32 रन, सनी बघेल ने 43 गेंदों में 5 चौके की मदद से 26 रन बनाए ।इस मैच को डीसीए लॉयन्स ने 48 रन से जीत लिया और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समाजसेवी दिलीप चौहान ने हमज़ा को प्रदान किया।

मैच के अंपायर अनुज कुमार व विवेक प्रजापति रहे। स्कोरिंग अपूर्व यादव ने की। मैच के दौरान डायरेक्टर कामरान खान सर बिलाल कान्वेंट स्कूल सौरव लहरी एसडी मेमोरियल स्कूल डायरेक्टर विराट यादव, यदुवेंद्र यादव, अभिषेक गौतम, राहुल शर्मा रवि यादव, धर्मेंद्र सिंह राजीव पचौरी सहित अन्य दर्शकों ने मैच का आनंद लिया।
डीसीए ग्रीन व डीसीए रेड के मध्य शनिवार को प्रातः 8:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!