Home उत्तर प्रदेश उन्नाव अंडर-19 ट्रायल मैच में नवरतन के शतक से डीसीए ब्लू ने येलो को पराजित किया

उन्नाव अंडर-19 ट्रायल मैच में नवरतन के शतक से डीसीए ब्लू ने येलो को पराजित किया

by Khelbihar.com

[ad_1]

 उन्नाव 12 फरवरी :डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन उन्नाव के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिभा खोज के अंतर्गत अंडर-19 अंतिम ट्रायल मैच में आज नवरत्न के शानदार शतक की बदौलत डीसीए ब्लू ने एलो को 72 रनों पराजित कर दिया।

सप्रू मैदान शुक्लागंज पर खेले गए अंडर-19 ट्रायल मैच में डीसीए एलो ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। ब्लू के प्रारंभिक बल्लेबाज नवरतन ने मैदान के चारो तरफ स्टोक्स खेल कर अपनी टीम को ठोस व शानदार शुरुआत दी।

निर्धारित 35 ओवर्स के खेल मेंनवरतन के शानदार शतक 103 रन व प्रदीप के 15 रनों की मदद से ब्लू ने 6 विकेट खोकर 166 रन बनाएं।एलो के योगेश ने 2 ज़िया उर रहमान शिवांश व यश को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलो की पूरी टीम 94 रन बना सकी जिसमें मनीष के 40 रन व गोलू 16 रन शामिल रहें।ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्पित, स्पर्श व अभ्युदय ने 1-1 विकेट लिए।आज अंडर-19 ट्रायल का अंतिम मैच था जो संयुक्त सचिव राजेन्द्र नाथ व राजेश चौधरी व मंसूर अली की देख रेख में खेला गया।

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन उन्नाव में महामंत्री पी0 के0 मिश्रा ने बताया कि अंडर-19 ट्रायल में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को कुल 2-2 मैच खेलने का मौका दिया गया, जिनमे प्रदर्शन के आधार पर अगले दौर के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!