Home Bihar Cricket News, उर्जा स्टेडियम के दुरूपयोग पर आदित्य वर्मा ने उठाए सवाल?अध्यक्ष को लिखा पत्र।

उर्जा स्टेडियम के दुरूपयोग पर आदित्य वर्मा ने उठाए सवाल?अध्यक्ष को लिखा पत्र।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 नवंबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार पावर होलडिंग कम्पनी लिमिटेड, बिहार सरकार उर्जा स्टेडियम के दुरूपयोग के सबंध मे अध्यक्ष संजीव हंस को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने ऊर्जा स्टेडियम के रख रखाव करने वाले पर सवाल उठाए है।।

वर्मा ने लिखा ” आपके विभाग के दूारा निर्मित बिहार क्रिकेट का गौरव उर्जा स्टेडियम जिसकी जितनी भी तारीफ किया जाए वह कम है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर, मो अजहरूदीन एवं भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेंद्र खन्ना , राजेन्द्र पाल, महिला खिलाड़ी रीमा मलहोतरा आदि ने विभिन्न आयोजन के समय जब यहॉ आए तो इसकी भुरी भुरी प्रशंसा कर चुके है । इसके लिए पूर्व अध्यक्ष प्रत्यय सर जी को विशेष रूप से बधाई दिया था ।

कोरोना काल मे जब मैने इस स्टेडियम की दुर्दशा देखी तो तत्काल प्रत्यय सर को सुचित कर आग्रह किया था कि सर मैदान को बचा ले।मैने भी अपने सीएबी के वैनर तले इस मैदान को लेकर अनेक अखिल भारतीय लेवल का क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कराया है । इसके लिए नियमतः मैने उर्जा स्टेडियम का बुकिंग कराया ।

बहुत ही दुख के साथ आपको लिख रहा हूँ कि कुछ तथाकथित बिहार क्रिकेट संघ के पेशेवर लोग खिलाड़ियों से पैसे ले कर दो टीम बना कर आपस मे मैच खेल रहे है, मैदान मैच खेलने के लिए है अगर बिहार क्रिकेट के होनहार खिलाड़ियों को उर्जा स्टेडियम मे मैच मिल रहा है यह एक अच्छी बात है, लेकिन स्टेडियम का दुरुपयोग गलत रास्ता निकाल कर हो रहा है तो यह एक बड़ा प्रश्न है,इसकी जॉच होनी चाहिए ,पटना बिहार के गौरवमयी इस उर्जा स्टेडियम को मेंटेन कर के रखना हर क्रिकेटरो का फर्ज है ।

Related Articles

error: Content is protected !!