Home Bihar बीसीए अध्यक्ष के कुशल प्रशासनिक क्षमता का परिणाम है पीडीसीए विवाद निपटारा।

बीसीए अध्यक्ष के कुशल प्रशासनिक क्षमता का परिणाम है पीडीसीए विवाद निपटारा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 दिसंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के अध्यक्ष जी राकेश कुमार तिवारी के कुशल प्रशासनिक क्षमता का परिणाम माना जा रहा है । पटना जिला क्रिकेट संघ(पीडीसीए) के विवाद का निपटारा का मामला वर्षो से पीडीसीए में चल रहे विवाद का आज पूर्णरूप से आज प्रतक्षेप हो गया ।। ये बाते बीसीए प्रवक्ता एव अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने कहि है।।

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आगे कहा है कि” पीडीसीए के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर और सचिव अजय नारायण शर्मा समेत जिला के अन्य प्रमुख पदाधिकारियों की अहम बैठक में बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से पीडीसीए को प्राप्त दिशा-निर्देश के तहत जिला क्रिकेट को आगे बढ़ाने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए ।

पीडीसीए के पदाधिकारियों ने एकता का परिचय देते हुए पुराने विवाद को एक झटके में आपसी मेल-मिलाप कर क्रिकेट संचालन का रास्ता आखिर खोज ही लिया।।पीडीसीए द्वारा अंतर जिला क्रिकेट के टीम के गठन के लिए कल बुधवार को चयन ट्रायल अयोजित किया गया है।

पीडीसीए के विवाद समाप्त होने पर सभी पदाधिकारियों ने बीसीए अध्यक्ष के प्रति आभार जताया है। बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह,संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद , कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघ के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, खिलाड़ी प्रतिनिधि(पुरुष) अमिकर दयाल, खिलाड़ी प्रतिनिधि(महिला) कविता राय समेत बीसीए प्रवक्ता एवं अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने पीडीसीए को विवाद समाप्त करने क्रिकेट को पटरी पर लाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।।

Related Articles

error: Content is protected !!