Home बिहार क्रिकेट सुपरवाइजर कमिटी से मिलकर खिलाड़ी शिकायत करे और अपना हक़ मांगे,देखे चयन का खेल

सुपरवाइजर कमिटी से मिलकर खिलाड़ी शिकायत करे और अपना हक़ मांगे,देखे चयन का खेल

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार में क्रिकेट चयन को लेकर बबाल मचा है,जी हां बिहार क्रिकेट संघ ने रविवार को सम्भावित 61 खिलाड़ियो की लिस्ट जारी की है,जिसमे ऐसे खिलाड़ियो को बाहर का रास्ता दिखाया गया है जिसने हेमन ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट में परफॉर्मेंस किया है।।

ओहि कुछ ऐसे खिलाड़ियो को का चयन कर लिया जाता है जो हेमन में 1 विकेट या 1 भी विकेट नही तथा कोई बल्लेबाज लगातार 2 सीजन से एक भी फिफ्टि तक नही बनाया है उसका चयन होता है और जो 330 रन 365 रन बनाते है उसको टीम से बाहर कर दिया जाता है।।

बिहार के अंपायर बिनय झा अपने फेसबुक वॉल पर अब खुल कर चयन के खिलाफ विरोध कर रहे है, उन्होनें साफ कहा है कि सिलेक्ट ने अपने बच्चों या रिश्तेदार का चयन किया है,जो बाहरी खिलाडी ने पैसे दिए है उनका चयन टीम में किया गया है।

झा ने खुल कर खिलाड़ियो से कहा है कि अपना हक खुद मांगे ,बिहार में जो बीसीसीआई के सुपरवाइजर कमिटी आ रही है उसके पास जाकर खिलाड़ियो को अपनी बात रखना चाहिए और काला झंडा दिखाना चाहिए।सभी खिलाड़ियो से अनुरोध किया है कि अपने हक़ की लड़ाई खुद लड़े सब एक साथ होकर सुपरवाइजर से मिले अपनी बात रखे और बाहरी खिलाड़ियो के बारे में बताए।।

श्री झा ने सलेक्टर को लेकर खुल कर लिखा है कि बिहार में चयन जी हो रहा है उसमें ऐसे खिलाड़ियो को झोड़ दिया गया है जिसने मैच में परफॉर्मेंस किया है,तथा जो लगातर करते आ रहे है लेकिन कुछ पैरवी वाले के बजह से सलेक्टर साहब उन्हें बाहर कर दिए है।।

खबर है कि सोमवार को मुंबई में तीन सदस्य सुपरवाइजर कमिटी का बैठक होने वाला है उसके बाद बिहार क्रिकेट को चलाने के लिए मुम्बई से रवाना होंगे।।

Related Articles

error: Content is protected !!