Home बिहार क्रिकेट बीसीए पर चयन को लेकर उठे सवाल,हेमन में परफॉर्मेंस करने वाले टीम से बाहर,

बीसीए पर चयन को लेकर उठे सवाल,हेमन में परफॉर्मेंस करने वाले टीम से बाहर,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट संघ और उठने लगे है एकबार फिर से चयन को लेकर सवाल,सवाल इस लिए भी उठ रहे है क्योंकि जो विजय हज़ारे के टीम चयन की जा रही है उसमे कुछ ऐसे खिलाड़ियो के नाम शामिल किए गए है जिनका नाता बिहार से नही बल्कि दिल्ली से बताया जा रहा है।।

बिहार क्रिकेट टीम में फिर से बाहरी खिलाड़ियो की इंट्री होने जा रही है और बिहार के खिलाड़ी जो मैच में परफॉर्मेंस करते है उनका चयन तक नही हो पा रहा है,

भागलपुर टीम के वशुकीनाथ का परफॉर्मेंस लगातार हेमन में अच्छा रहा है पिछेल सीजन 330 और इस सीजन भी 365 रन बनाए है फिर भी सेलक्शन नही होता है,अब कहा जा रहा है कि ऐसे में खिलाड़ियो से क्या उमीद करते है, जो लगातार परफॉर्मेंस दे रहे है उसे अनदेखा क्यो किया जा रहा है।। जबकि ओहि बिना मैच में परफॉर्मेंस में के बाद भी कुछ खिलाड़ियो टीम जगह दे दी जाती है।।

ऐसे ही एक ख़िलाडी है नालंदा के जिसने लगातार 3 साल से बिहार के सबसे बड़े टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी में अपना परफॉर्मेंस दे रहे है रश्मि कांत रंजन जिसने इस सीजन के 9 इनिंग में 16 विकेट और 160 रन भी बनाई और कैम्प में भी परफॉर्मेंस अच्छा करने के बाद भी उनका नाम विजय हज़ारे के चयन लिस्ट में नही आया अब यह बीसीसीआई के सुपरवाइजर कमिटी से मिल अपनी बात रखना चाहते है।।

इन्ही सवालों में घिरा है बीसीए के सलेक्टर बहुत से लोगो ने खुल कर अब में हो रहे बाहरी खिलाड़ियो के बारे में बताना शुरू कर दिया है,कुछ तो यह कह रहे है कि न तो डिस्ट्रिक्ट लीग खेला नही और कोई मैच सीधा विजय हज़ारे ट्रायल ने नाम या गया।।

बिहार में एक बार फिर क्रिकेट का माहौल बिगड़ रहा है ऐसे में तो लगता है बिहार में बीसीसीआई को सुपरवाइजर कमिटी नही बल्कि एडहॉक कमिटी भेजनी चाहिए थी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!