Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के अंतिम मुकाबले मे अररिया क्रिकेट अकादमी विजयी ।

अररिया जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के अंतिम मुकाबले मे अररिया क्रिकेट अकादमी विजयी ।

by Khelbihar.com

अररिया :  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2022-23 का सुपर सिक्स मैच में अररिया क्रिकेट अकादमी और आयुष 11के बीच खेला गया।

टॉस अररिया क्रिकेट अकादमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 25- 25 ओवर के इस मैच में अररिया अकादमी ने 25 ओवर में 8 विकेट खो कर 154 रन बनाये । अररिया के बल्लेबाज अमरजीत ने 35 रन, साकीब ने 24 और ज़ैद ने 21 रन बनाए । आयुष 11 के गेंदबाज कुंदन ने 3, विकेट और सुभम ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी आयुष 11 की शुरुआत अच्छी रही और शुरुआत से ही तेज गति से रन बनाये और सभी विकेट खो कर 21.1 ओवर में 107 रन बना लिए। आयुष 11 के बल्लेबाज अश्विनी 32 रन, सागर 20 रन और मनोज ने 17 रन बनाये वही अररिया अकादमी के गेंदबाज निसार, और संतोष ने 3-3 विकेट चटकाए।

मैच के अंपायर अनामी शंकर और अशोक मिश्रा थे स्कोरिंग उज्ज्वल ने किया इस अवसर उप अध्यक्ष चाँद आजमी, श्रवण कुमार, अमीत सेनगुप्ता, विवेक प्रकाश, मनीष कुमार और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे। फाइनल मैच 14 मार्च को एम्बिशन क्रिकेट क्लब और अररिया क्रिकेट अकादमी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!