जहानाबाद जुनियर लीग: F.I.C.C को 32 रनों से हराकर जहानाबाद सेंट्रल टीम फ़ाइनल में।

खेलबिहार न्यूज़

पटना 10 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में जहानाबाद सेंट्रल ने F.I.C.C जहानाबाद को 32 रनो से हराया ।

जहानाबाद सेंट्रल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 30 ओवर में 8 विकेट खोकर 181 रन बनाए । जहानाबाद के लिए अमित यादव ने 88 ,आलोक कुमार 34 नवनीत शर्मा नाबाद 16 और कृष्णा यादव ने 12 रन का योगदान दिया ।गेंदबाजी मे शुभम समदर्शी,नदीम ने 2-2 विकेट लिया साथ ने दीपू और गौरव ने भी 1-1 विकेट झटके ।

182 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी FICC जहानाबाद की टीम की शुरआत बहुत खराब रही और सिर्फ 2 ही बल्लेबाज दोहरे अंक तक पहुंच पाएं । FICC के तरफ से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शुभम समदर्शी ने 86 रन बनाया पर अपनी टीम को जीत न दिला पाएं और उनकी टीम जहानाबाद सेंट्रल से 32 रन पीछे रह गई शुभम का साथ सिर्फ नदीम 21 रन ही दे पाएं ।इनके अलावा FICC का कोई भी बल्लेबाज आयुष पटेल ( 4 विकेट) के सामने विकेट पर टिक कर नहीं खेल पाया।

जहानाबाद सेंट्रल के तरफ से गेंदबाजी में नवनीत,निशांत,शुभम ने 1-1 विकेट लिया आयुष पटेल को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया ।

जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में जहानाबाद सेंट्रल फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी । दूसरा सेमीफाइनल कल SSMC ऐनवा और MRF काको के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।