Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग के बाधित मैच में नटराज क्रिकेट क्लब विजयी घोषित।

शिवहर जिला क्रिकेट लीग के बाधित मैच में नटराज क्रिकेट क्लब विजयी घोषित।

by Khelbihar.com

शिवहर 7 जनवरी : जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के चौदहवें मैच में आज सुबह नटराज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। नटराज ने निर्धारित 28.3 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया ।

164 रनों के लक्ष्य को पाने के लिए बल्लेबाजी करने उतरी ब्लॉक क्रिकेट क्लब की टीम ने शुरुआती 5.5 ओवरों में हीं मात्र 19 रनों पर 4 विकेट गंवा चुकी थी । इसी बीच ब्लॉक क्रिकेट क्लब के रिषी पराशर नामक बल्लेबाज ने अंपायर द्वारा आउट दिए जाने पर अंपायर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया एवं उसी टीम के एक अन्य खिलाड़ी विकास कुमार द्वारा खिलाड़ियों को उकसा कर बीच में हीं मैच छोङकर सभी को वापस ले जाया गया ।

आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा समझाने पर भी ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने आयोजन और आयोजनकर्ताओं की गरीमा का ख्याल रखे बगैर खेल बीच में हीं छोङकर वापस चले गए । उसी समय। आयोजन से जुड़े सदस्यों के बीच इस समस्या को रखा गया एवं यह निर्णय लिया गया कि इस बाधित मैच में नटराज क्रिकेट क्लब की टीम विजयी हुई एवं कुल 2 प्वांइट उन्हें हीं दिए जाएंगे ।

साथ हीं दो खिलाड़ियों रिषी पराशर एवं विकास कुमार को कल के मैच के लिए प्रतिबंधित किया गया है एवं उन्हें निदेश दिया गया है एक अपने ग़लत व्यवहार के लिए लिखित रूप से माफी मांगे ताकि आयोजन समिति आगे आने वाले ब्लॉक क्रिकेट क्लब के अन्य मैचों में उनके खेलने पर कोई निर्णय ले सकें ।आज के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले प्रदीप यादव को नवाब उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री राजीव नयन सिंह जी द्वारा मैं ऑफ द मैच का मेडल प्रदान किया गया ।

दिनांक 08/01/2021 से इस लीग के पुल C का तिसरा मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं ब्लॉक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री प्रशांत कुमार प्रभाकर ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा प्रायोजित एवं शिवहर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ‌जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के सभी मैचों के लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाईट sheohardca.com पर जाकर उठाया जा सकता है ।

Related Articles

error: Content is protected !!