Home Bihar लखीसराय और बिहार के खिलाडियों के बीच भ्रम फैला रहे प्रेम रंजन पटेल-जय शंकर सिंह(एलडीसीए सचिव)

लखीसराय और बिहार के खिलाडियों के बीच भ्रम फैला रहे प्रेम रंजन पटेल-जय शंकर सिंह(एलडीसीए सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

लखीसराय 27 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( बीसीए ) से मान्यता प्राप्त लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव जय शंकर सिंह ने आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि क्रिकेट के विकास एवं खिलाड़ियों के भविष्य के लिए जिला संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट ( सीओएम ) द्वारा सभी आवश्यक कार्य किये जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि जिनको क्रिकेट की गतिविधियों से दूर – दूर तक कोई लेना – देना नहीं है , वैसे कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता हासिल करने एवं अपने आप को सुर्खियों में बनाये रखने के लिए लगातार अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं । जिन्हें ऐसे कदमों से कुछ हासिल होने वाला नहीं है ।

जिला संघ के सचिव श्री सिंह ने सूर्यगदा के पूर्व विधायक श्री प्रेम रंजन पटेल द्वारा लगातार दिये जा रहे ध्यान पर आश्चर्य एवं पूर्ण रूप से आपत्ति जताते हुए कहा है कि कहीं से भी श्री पटेल लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नहीं है और वे अपने आप को स्वयंभू अध्यक्ष घोषित कर कानून के विपरीत कार्य कर रहे हैं ।

इससे स्पष्ट है कि वे अपनी खोई हुई जमीर को बचाने के लिए तरह – तराह के हथकंडे अपना रहे हैं । उन्होंने श्री पटेल से सवाल करते हुए कहा कि जब कोई व्यक्ति किसी भी जिला संघ का साधारण सदस्य भी नहीं हो , तो वह कैसे अपने आप को किसी जिला का अध्यक्ष मानकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के गतिविधियों एवं कार्यकलाप पर ऊंगली ऊटा सकता है ।

श्री सिंह ने कहा कि श्रीमान् पटेल जी बीसीए के लोकप्रिय अध्यक्ष तथा एक कुशल प्रशासक श्री राकेश कुमार तिवारी के कार्यों को असंवैधानिक एवं मनमानी बताकर अपने आपको को संविधान विशेषज्ञ होने की डिंग हॉक रहे हैं । इनके द्वारा वित्तीय अनियमितता जैसे शब्द का सहारा लेकर बीसीसीआई का भी समय बर्बाद करने का कुचक्र रचा जा रहा है । श्री पटेल लक्खीसराय समेत बिहार के खिलाड़ियों के बीच भ्रम फैलाकर अपनी गोटी लाल करने का असफल प्रयास कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि श्री प्रेम रंजन पटेल से जुड़े मामले को पत्र के माध्यम से बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार , उप मुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी , कला एवं संस्कृति विभाग के मंत्री श्री प्रमोद कुमार एवं लखीसराय के जिला पदाधिकारी को संज्ञान में दिया जायेगा । इसके साथ लक्खीसराय जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों का एक शिष्टमंडल उक्त माननीय लोगों से मिलकर विस्तृत जानकारी देते हुए इनके ऊपर कार्रवाई की मांग करेगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!