Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग : भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने नवादा क्रिकेट क्लब को 30 रनों से पराजित किया

नवादा जिला क्रिकेट लीग : भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने नवादा क्रिकेट क्लब को 30 रनों से पराजित किया

by Khelbihar.com

नवादा 8 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला प्रखंड के लोन्द उच्च विद्यालय के क्रिकेट मैदान में कराए जा रहे जिला क्रिकेट लीग 2020-21 का आज चौथा मैच भगत सिंह क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 31.2 ओवर में 180 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें ऋतिक के 34 फरहान के 35 हल हफीज के 23 वारिस के 25 रन महत्वपूर्ण थे जबकि नवादा क्रिकेट क्लब की ओर से दिलनवाज गनी ने चार और सैयद ने 3 विकेट झटके।

जवाब में नवादा क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 33 ओवर में 150 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमें जीशान के 34 सैयद के 30 और मलिक के 19 रन महत्वपूर्ण थे भगत सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में फरहान जीशान हर्ष वकार ने दो-दो विकेट हासिल किए । इस तरह से भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने 30 रनों से इस मैच को जीत लिया।

इस मैच के अंपायर अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे जबकि आब्जर्वर के रूप में सुरेश यादव थे स्कोरर की भूमिका में अविनाश जबकि ऑनलाइन स्कोरर के रूप में राजेश कुमार मौजूद थे। मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा राकेश रंजन टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद ,अविनाश कुमार,अमित नयन,श्यामदेव मोदी ,राजेश कुमार सहित हजारों की संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे ।कल का मैच आदर्श क्रिकेट क्लब एवं हिसुआ क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!