Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद अंडर-14 टूर्नामेंट में डीएसए ग्रीन और डीएसए व्हाइट विजयी।

मुरादाबाद अंडर-14 टूर्नामेंट में डीएसए ग्रीन और डीएसए व्हाइट विजयी।

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 12 जनवरी : जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के तत्वावधान में आयोजित अंडर-14 जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुक़ाबले खेले गए।

के.जी.के कॉलेज मैदान में खेले गए मैच में डीएसए व्हाइट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 199 रन बनाया जिसमे गोविंद ने शानदार अर्दशतक लगाते हुए 81 रन बनाया। वही गेंदबाजी करते हुए डीएसए ब्लैक के ओर से संस्कार ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए। जबाब में उतरी डीएसए ब्लैक की टीम सिर्फ 150 रन बनाकर सिमट गई जिसमें अमन ने 46 रन बनाया।

एमपीएस मैदान में खेले गए दूसरे मैच में डीएसए ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुई वंश के अर्दशातक 61 रन के मदद से कुल 117 रन बनाए। गेंदबाजी करते स्कंद ने 4 एवं आदित्य ने 3 विकेट झटके।

118 रनों के जबाब में उतरी डीएसए ग्रीन ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया ।जिसमे समर्थ ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। गेंदबाजी में ब्लू के ओर से वंश और प्रतुल ने दो-दो विकेट चटकाए।। मैच में अंपायर के भूमिका में शरीफ और राजन्न थे।।

इस अवसर पर डीएसए सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता के अतिरिक्त सर्वश्री सुबोध गुप्ता, प्रदीप टन्डन,वदरुदीन,दिनेश ,नासिर,सचिन यादि उपस्थित थे।।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!