Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में डीएसए ब्लैक और डीएसए वाइट विजयी

मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-19 टूर्नामेंट में डीएसए ब्लैक और डीएसए वाइट विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

मुरादाबाद 22 जनवरी: जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद द्वारा आयोजित जिला इंटर क्लब अंडर-19 लीग में आज दो मुकाबले खेले गए पहले मुकाबले में डीएसए ब्लैक ने ग्रीन को 6 विकेट से तथा डीएसए वाइट ने एक रोमांचक मुकाबले में डीएसए रेड को 13 रनो से पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन की टीम 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 156 रनो का स्कोर बनाया जिसमे रागिब ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक 73 रन जड़ा इसके अलावे आर्यन ने 29 रन का योगदान किया। गेंदबाजी करते हुए ब्लैक टीम के शम्भल को तीन और फैसल को दो विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए डीएसए ब्लैक की टीम 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया बल्लेबाजी में मोनू चौहान ने 76 रनो की मैच जिताऊ पारी खेला। गेंदबाजी में ग्रीन के रितिक को दो विकेट मिला।

आज के दूसरे मुकाबले में डीएसए वाइट की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 137 रन बनाकर सिमट गया जिसमे मोहसिन ने अर्धशतक 50 रन बनाया जबकि आकाश मिश्रा ने 39 रन बनाया। गेंदबाजी में रेड टीम के कार्तिक सिद्धू तीन ,अजहर और तबिक ने दो दो विकेट झटके।

138 के लक्ष्य को पाने के लिए उत्तरी डीएसए रेड की टीम सिर्फ 124 रन बनाकर सिमट गई जिसमे आर्यन चौधरी ने सबसे ज्यादा 68 रनो की अर्धशतकीय पारी खेला। गेंदबाजी में वाइट के हर्षित ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच और दिव्यांश ने दो विकेट चटकाए। आज के मैच में अम्पायर के भूमिका में सुशिल सिंह और नागेंद्र थे जबकि स्कोरर में जुबैर और चंद्र प्रकश थे।

इस अवसर पर डीएसए सचिव एवं पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी विजय गुप्ता, डीएसए वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व रणजी खिलाड़ी सुबोध गुप्ता, वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन, ,संजय अग्रवाल विपुल मैहजूद थे।खेल निदेशक आईएफटीएम प्रो. वैभव त्रिवेदी, आईएफटीएम खेल प्रभारी कुलदीप दुबे, तथा पीटीआई जय प्रकाश मैहजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!