Home Bihar शिवहर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में नेशनल सीसी को 1 रन से हारकर नटराज सीसी सेमीफाइनल में

शिवहर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में नेशनल सीसी को 1 रन से हारकर नटराज सीसी सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

शिवहर 22जनवरी : शिवहर जिला क्जरिकेट संघ द्गवारा आयोजित जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में रोमांचक मुकाबले में नटराज क्रिकेट क्लब ने नेशनल क्रिकेट क्लब को 1 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया ।

आज सुबह नेशनल क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया । टीम की तरफ से इंतजार ने शानदार 50 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली । नटराज क्रिकेट क्लब की तरफ से अंकित पाठक ने नेशनल के 4 बल्लेबाजों को आउट किया ।

151 रनों का पीछा करने उतरी नटराज की शुरुआत काफी अच्छी रही । पहला विकेट जल्दी गंवाने के बाद संदीप (31) और अनुराग (44) ने 62 रनों की साझेदारी कर टीम के जीत के लिए एक मजबूत आधार रखा लेकिन इन दोनों का विकेट गिरने के बाद नटराज के सभी बल्लेबाज‌ एक एक कर आउट होते चले गए और अंत में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई जहां अंतिम जोङी को जीत के लिए 9 रन बनाने थे । एक समय तो ऐसा लगा कि आज इस लीग का पहला सुपर ओवर न खेलना पङे लेकिन अंतिम जोङी के रूप में बल्लेबाजी कर रहे रोहित उर्फ टोनी और अभिषेक ने 3 गेंद शेष रहते विजयी रन लेकर यह मैच 1 विकेट से जीत लिया । इस तरह से नटराज क्रिकेट क्लब जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बन गई ।

इस रोमांचक क्वार्टर फाइनल मैच में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले अंकित पाठक को मैन ऑफ द मैच दिया गया ।आज के मैच मैच में अरविंद उर्फ नेताम एवं विकास भारती ने अंपायरिंग की । मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज प्रकाश झा इत्यादि उपस्थित थे ।कल दिनांक 23/01/2021 इस लीग का तिसरा क्वार्टर फाइनल मैच एलेवन स्टार एवं रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!