Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू को हराया

मुज़फ़्फ़रपुर जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू को हराया

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 22 जनवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने बबलू एनिमल क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 2 रनों से हरा दिया।

चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए जिसमें अमर्त्य ने 30 अंकित ने 19 निखिल ने 18 एवं विवेक बाला ने 16 रनों का योग अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में बबलू एलेवेन क्रिकेट एकेडमी ब्लू के तरफ से विक्की ने तीन राजेश ने तीन मनीष एक एवं अमृतांशु ने एक विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू की पूरी टीम 29 ओवर में 135 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू के तरफ से निराला ने 24 राजहर्ष 20 मनीष ने 17 राजेश ने 17 एवं अभिषेक ने 11 रन बनाएं।गेंदबाजी में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विवेक बाला ने 3 संभव ने दो अवनीत ने एक एवं अमर्त्य ने एक विकेट प्राप्त किए।आज का मैन ऑफ द मैच चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के विवेक बालाजी को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!