आदित्य वर्मा की होने जा रही बिहार क्रिकेट संघ में इंट्री, इस पद पर नियुक्त होंगे,देखे खबर

पटना 24 जनवरी: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा की एंट्री होने जा रही है।बीते दिनों एक खबर खेलबिहार न्यूज़ चलाया था की पटना के एक कार्यक्रम में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ,बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी और सीएबी सचिव आदित्य वर्मा एक साथ उपस्थित हुई थी।

उसी कार्यक्रम में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को बिहार में क्रिकेट डेवलपमेंट के लिए सीएबी सचिव आदित्य वर्मा को बीसीए के साथ लेकर चलने की बात की थी अब उसका असर हुआ है कि बीसीए अध्यक्ष ने आदित्य वर्मा को बीसीए में शामिल करने के लिए आदित्य वर्मा को पत्र लिखा है।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी द्वारा सीएबी सचिव आदित्य वर्मा की इंट्री हो रही है ।आदित्य वर्मा को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के डेवलपमेंट कमिटी के चेयरमैन नियुक्त करने के लिए बीसीए अध्यक्ष ने पत्र लिखा है जिसके जबाब में आदित्य वर्मा ने अपने पत्र के माध्यम से दे दिया है।।

इस बात की भी जानकरी अदित्य वर्मा के पत्र से लगा है। उन्होंने पत्र में साथ अपना पक्ष रखते हुए इस पद पर नियुक्ति होने से पहले बीसीए अध्यक्ष के सामने अपनी शर्त रही है।
जो निम्न है:-
1. आप(बीसीए अध्यक्ष) बीसीसीआई के कहने पर मुझे डेवलपमेंट कमिटी का चेयरमैन बनाने के लिए पत्र लिखा है लेकिन आज तक मुझे यह पता नही चला है कि बिहार क्रिकेट का क्या विकास करने की जिम्मेवारी हमे मिल रही है ।

2 . मेरा कार्य करने का पैमाना क्या होगा । मै बिहार क्रिकेट के हित के लिए अपने तरीके से काम करूगॉ, मेरे टीम मे 5 सदस्य होंगे जो मै नियुक्त करूगॉ ।

3. बीसीए अध्यक्ष को छोड़ कर मै किसी के प्रति जवाब देही नही रहुगॉ । क्रिकेट विकास कमिटी को कार्य करने के लिए वितीय अनुदान कौन देगा । इस कमिटी का कार्य काल क्या होगा?

4. बिहार के क्रिकेटरो के भविष्य के लिए यह कमिटी करेगी वगैर किसी हस्तक्षेप के अध्यक्ष को छोड़ कर ।

5. बीसीसीआई से समय समय पर बिहार क्रिकेट के हित के लिए बीसीए अध्यक्ष को अपने कमिटी के द्वारा मुझे Authorisation letter देना होगा । मै बिहार क्रिकेट के हित के लिए अपने शर्तो पर काम करने के लिए तैयार है ।

इन पांच शर्तो पर बिहार क्रिकेट संघ के साथ कार्य करने के लिए सीएबी सचिव आदित्य वर्मा तैयार है।अब देखना है कि बीसीए अध्यक्ष के द्वारा क्या जबाब आता है?

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ