Home Bihar मधुबनी जिला लीग:अंकुश राज के शतक से टाउन सीसी तथा राहुल के अर्धशतक से डायमंड सीसी विजयी।

मधुबनी जिला लीग:अंकुश राज के शतक से टाउन सीसी तथा राहुल के अर्धशतक से डायमंड सीसी विजयी।

by Khelbihar.com

धुबनी 28 जनवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। मकसूदां के मैदान पर जहां डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल बनाम नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी के बीच मैच था वहीँ उच्च विद्यालय पंडौल के मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी बनाम फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बीच मैच था।

मैच देर से शुरू किया गया। निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के बल्लेबाज अंकुश राज की बेहतरीन शतक के बदौलत 25.4 ओवरों में अपने 10 विकेट गंवाकर 197 रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से अंकुश राज ने 103 रन, संजय यादव ने 25 रन, प्रेम प्रियंक ने 21 और उत्कर्ष भास्कर ने 16 रनो की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के गेंदबाज अखिलेश कुमार सिंह ने 14 रन देकर 4 विकेट, विकाश कुमार झा ने 38 रन देकर 3 विकेट और राहुल महतो तथा राहुल ठाकुर एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव ने 23 ओवर में 10 विकेट खोकर 75 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में राहुल ठाकुर ने 12 रन और विकाश कुमार झा ने 13 रन बनाए। गेंदबाजी मे प्रेम प्रियंक ने 19 रन देकर 5 विकेट, विकाश झा ने 11 रन देकर 2 तथा अरविंद झा, आदर्श और आर्या को एक एक विकेट मिला। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 118 रनो से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में अनुराग कुमार और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे।

मकसूदां के मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 23.5 ओवर खेलते हुए 10 विकेट गंवाकर मात्रा 94 रन बनाए। अमन ने 16, प्रिंस प्रभाकर ने 11, ओम प्रकाश ने 15 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्रिकेट क्लब, पंडौल के गेंदबाज माधव राज ने 8 रन देकर 4 विकेट, मो फरहान ने 31 रन 3 विकेट, विपुल आनंद ने 16 रन देकर 2 विकेट तथा शशि शेखर ने 11 रन देकर एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल की टीम 16.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 97 रन बनाकर मैच को जीत लिया। बल्लेबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब की ओर से राहुल राज ने 55 रन, नीतीश कुमार नाबाद 17 और राकेश कुमार झा ने 10 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी की ओर से गेंदबाज में ओम प्रकाश ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए। इस तरह डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल ने 7 विकेट से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे बेचन चौपाल और प्रफुल्ल कुमार कर्ण थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर सद्भावना क्रिकेट क्लब, सागरपुर और डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के बीच तथा मकसूदां मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी और डायमंड क्रिकेट क्लब, पंडौल के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!