Home उत्तराखंड हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप के फाइनल में भिड़त सीएयू रेड और सीएयू ब्लू के बीच।

हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप के फाइनल में भिड़त सीएयू रेड और सीएयू ब्लू के बीच।

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहरादून 28 जनवरी: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड द्वारा आयोजित हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप में आज दो सेमीफइनल मुकाबले खेले गए। पहले में सेमीफइनल मुकाबले में सीएयू रेड ने येलो को 6 विकेट से विकेट से तथा सीएयू ब्लू, सीएयू ग्रीन को 8 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर गई।

पहले सेमीफइनल में टॉस जीतकर सीएयू येलो की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर 114 रनो का स्कोर बनाया जिसमे नीलम भारद्वाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 75 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली इसके अलावे रीना जिंदल ने नाबाद 30 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी करते हुए संगीता को सिर्फ विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सीएयू रेड की टीम 19.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे अंजू तोमर ने इस पुरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आज भी अपने टीम को फाइनल में पहुचाने के लिए ताबड़तोड़ 73 रन की नाबाद पारी खेली।

दूसरे सेमीफइनल में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएयू ग्रीन की टीम 19.3 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 73 रनो का स्कोर बना सका। बल्लेबाजी में सबसे अधिक रूचि ने 33 रन बनाई इसके अलावे राधा चंद ने 21 रन का योगदान किया। बाकि सभी बल्लेबाज फ्लॉफ़ साबित हुई और दहाई अंक तक स्कोर नहीं कर सकी। गेंदबाजी में ब्लू टीम के पूजा धामी ने चार ,रेखा तीन और सफीना ,चार्मी को एक – एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सीएयू ब्लू टीम की कंचन ने शानदार नाबाद 45 रन और योगिता के नाबाद 13 रनो से शानदार 8 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश कर गई। गेंदबाजी में रूचि चौहान को दो विकेट मिला। फाइनल मुकाबला सीएयू ब्लू और सीएयू रेड के बिच खेला जायगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!