Home उत्तराखंड विवाद को भूल उत्तराखंड में क्रिकेट को आगे बढ़ाया जाना चाहिए : नीरज वर्मा(सीएयू चम्पवात सचिव)

विवाद को भूल उत्तराखंड में क्रिकेट को आगे बढ़ाया जाना चाहिए : नीरज वर्मा(सीएयू चम्पवात सचिव)

by Khelbihar.com

[ad_1]

चम्पवात(उत्तराखंड) : बीते दिनों उत्तराखंड के मुख्य कोच वसीम जाफर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन इसके बाद बात इतनी बढ़ गई की लीग तरह-तरह की बाते करते दिख रहे है। ऐसे में सीएयू के जिला इकाई के पदाधिकारी ने एकता दिखाई है और बयानबाजी छोड़ क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए सीएयू सचिव माहिम वर्मा के साथ खड़ा है।

खेल मीडिया को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ चम्पवात के सचिव नीरज वर्मा ने विस्तार पूर्वक बताया कि” आज उत्तराखंड क्रिकेट में जो भूचाल आया है ,अख़बारों की हेड लाइन्स जो आज महिम वर्मा जी के खिलाफ हो रही है वो सब वर्मा सर ने उत्तराखण्ड क्रिकेट को बचाने के लिए की।वसीम जाफर जी को उत्तराखण्ड में हेड कोच के पद में बैठाने वाले भी महिम सर ही है,उस समय वो स्वर कहा थे जब जाफर साहब को लाये थे उस समय सब लोग वर्मा सर के खिलाफ थे।

उत्तराखण्ड में जब से जाफर सर ने पद संभाला है तभी से महिम सर के खिलाफ कोई न कोई लिखता या बोलता रहता है।आज जाफर सर के अनुभव उत्तराखंड को मिला भी और वो अनुभव इतना कड़वा रहेगा ये वर्मा सर को पता चल ही गया होगा।उत्तराखंड में कोच के पद को संभालने के बाद कभी आईपीएल, कभी कही औऱ ड्यूटी करते दीखते थे वसीम जाफर। उत्तराखंड को वक़्त दे नही थे जाफर सर।जो मामला आज सोशल मीडिया व न्यूज पेपर की हेड लाइन बन गयी है इससे हमारे उत्तराखण्ड की बहुत बदनामी हो रही है।महिम वर्मा को कौन नही जानता जिसने बिना रुके थके उत्तराखंड क्रिकेट के लिए काम किया BCCI ने भी उनकी तारीफ की।रही बात जाफर औऱ वर्मा सर के बीच क्या बातें हुईं ये बात ये दोनों ही जानते होंगे ।

श्री नीरज वर्मा ने आगे बताया जो लोग महिम सर को नही चहाते वो कहेंगे भी और राजनीती भी करेंगे।सच तो सब ने माना कि मौलवी आए थे और बायो बबल तोड़ गया । CAU ने जाफर सर का और जाफर सर ने इकबाल अबदुल्ला का नाम लिया है । सब खिलाड़ियों की जान जोखिम में डाली गई । हो सकता है कि जाफर सर के कद को देखते हुए किसी की रोकने की हिम्मत ना हुई हो और जब महिम वर्मा सर को पता चला तो उन्होंने जाफर सर को बोला हो। ऐसे विवाद को औऱ आगे न बढ़ाया जाए जाफर सर इस्तीफा दे चुके हैं और वह कबूल कर लिया गया है शायद। अब सबको महिम सर के साथ खड़ा होना चाहिए न कि विवाद को आगे बढ़ाया जाये। उत्तराखंड क्रिकेट को आगे बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद जिला इकाई के रुद्रप्रयाग क्रिकेट एसोसिएशन,पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन सहित सभी क्रिकेट इकाई क्रिकेट को आगे बढ़ने और सीएयू सचिव माहिम वर्मा के साथ मजबूती से खड़ा है। सभी का कहना है की हमलोग माहिम वर्मा सर के साथ है.उत्तराखंड को क्रिकेट के विकास के लिए सोचना चाहिए और क्रिकेट को आगे बढ़ाना चाहिए।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!