Home उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी की खिलाड़ियों को धमकी,अभिभावकों ने की सीएयू सचिव से शिकायत ,देखे

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी की खिलाड़ियों को धमकी,अभिभावकों ने की सीएयू सचिव से शिकायत ,देखे

by Khelbihar.com

[ad_1]

पौड़ी 21 जनवरी: एक ओर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के सचिव एवं बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष महिम वर्मा जिला और राज्य में क्रिकेट के बढ़ावा देने और क्रिकेट में उत्तराखंड को अव्वल बनाने में लगे है वही एक ओर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

आपको बता दे की बीते साल के अंत में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी पर खिलाड़ियों एवं अभिभावकों द्वारा अंडर-19 जिला ट्रायल में धांधली का आरोप लगा सीएयू सचिव महिम वर्मा को पत्र लिख सूचित किया था और ट्रायल स्थगित करने के लिए कहा था। जिसका जाँच अभी भी चल रहा है।इसकी जाँच सीएयू के सीईओ कर रहा है उन्होंने खेल मीडिया से कहा था की जाँच के बाद जो भी निर्णय लिया जायेगा उसकी जानकारी दे दी जाएगी।

अब बात करते है नई चर्चा में एक बार फिर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी क्यों है ? दरसल कुछ दिन पहले पौड़ी में तीन क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ियों के बीच त्रिकोणीय श्रृंखला शुरू हुआ था जिसमे पौड़ी जिले के खिलाडी भाग लिए थे जिसमे खिलाड़ियों को खेलने से रोकने का आरोप क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी पर खिलाड़ियों के अभिभावकों द्वारा लगाया जा रहा है।

पौड़ी के खिलाड़ियों के अभिभावकों ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा को पत्र लिख इसकी लिखित शिकायत की है(पत्र की एक कॉपी खेल मीडिया के पास उपलब्ध है) . उस पत्र में अभिभावकों द्वारा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी पर आरोप लगाया जा रहा है की उनको बच्चो को यह श्रृंखला खेलने से जिला क्रिकेट संघ रोक रहा है तथा धमकी दे रहा है की अगर यह त्रिकोणीय श्रृंखला खेलेगा तो जिला के ट्रायल में भाग लेने नहीं दिया जायेगा और उस खिलाडी को बैन कर दिया जायेगा।

अभिभावकों ने पत्र में लिखा” हमारे बच्चो को इस तरह से क्रिकेट से दूर किया जायेगा तो हम अपने बच्चो को क्रिकेट मे आगे कैसे बढा पायेगे हमारे बच्चे कोई दस बारह ओवर वाला क्रिकेट मैच तो नही खेल रही है। हम लोगो ने इस लिए एकेडमी मे डाला है कि वह डिस्प्लेन मे रहे और क्रिकेट मे अपना भविष्य बनाए। अभिभावक द्वारा इसपर तुरंत संज्ञान में लेने की मांग करते हुए कहा” अगर हमारे बच्चो को यह पौडी जिले की मान्यताप्राप्त एसोसिएशन कोई मैच खिलाये तो फिर हमारे बच्चे खेलते यह एसोसिएशन सिर्फ ट्रायल करा के भाग जाती है जिले में कोई भी काम नही करती हम लोगो को न इस एसोसिएशन का कोई ऑफिस मिलता और ना कोई अधिकारी हर समय बदलते रहते है.

इस बारे में खेल मीडिया ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी के सचिव आशीष रावत से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!